खेसारी लाल यादव की 'डमरू' का ट्रेलर हुआ आउट, भगवान और भक्त की है कहानी

खेसारी लाल यादव की आनेवाली फिल्म 'डमरू' का ट्रेलर रिलीज़ हो चूका है इस फिल्म में खेसारी के साथ याशिका कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.

खेसारी लाल यादव,Khesari Lal Yadav,डमरू भोजपुरी मूवी खेसारी लाल यादव की 'डमरू' का ट्रेलर हुआ आउट, भगवान और भक्त की है कहानी Source : Press


सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव की फिल्‍म ‘डमरू' का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है। ट्रेलर में कई ऐसी चीजें देखने को मिल रही है, जो दर्शको के लिए बिलकुल नया है। ट्रेलर देख फिल्म की कहानी ऐसी लगती है मानो भगवान और उसकी भक्ति पर बेस्‍ड है, मगर ट्रेलर में में एक रोमांटिक लव स्‍टोरी भी है। खेसारी लाल यादव के साथ इस फिल्म में याशिका कपूर की जोड़ी नजर आएगी. याशिका इस फिल्म से भोजपुरी फिल्मो में अपना कदम रख रही है और ट्रेलर में दोनों की कमेस्‍ट्री काफी अच्छी लग रही है. खेसारी लाल के साथ फिल्म मेहंदी लगा के रखना बनाने वाले निर्देशक राजनीश मिश्रा ने इस फिल्म का निर्देशन किया है और एक बार फिर से फिल्‍म ‘डमरू' के जरिये भोजपुरी के समाज, संस्‍कृति और संस्‍कार को पर्दे पर उतारने जा रहे है.


'डमरू' इस फिल्म के निर्माता निर्देशकों ने यह भी दावा किया है की यह फिल्म बिलकुओं अश्लीलता मुक्त फिल्म होगी जो समाज की क नयी दिशा दर्शाएगी. खेसारी लाल यादव के साथ इस फिल्म में अवधेश मिश्रा भगवान शिव की भूमिका निभाते नजर आएँगे. अब तक लगभग कई फिल्मो में खलनायक बन चुके अवधेश मिश्रा का यह यह रूप दर्शको को पहली बार इस फिल्म के माध्यम से देखने मिलेगा.


Loading...