खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म 'संघर्ष' रिलीज़ को तैयार

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म 'संघर्ष ' २४ अगस्त से रिलीज़ की जा रही है ,यह फिल्म पुरे देश में एक साथ रिलीज़ हो रही है.

खेसारी लाल यादव ,काजल राघवानी खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म 'संघर्ष' रिलीज़ को तैयार Source : Press

भोजपुरी फिल्मो के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म 'संघर्ष' २४ अगस्त से रिलीज़ की जा रही है. बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ इस अभिनयन पर आधारित यह फिल्म एक पारिवारिक फिल्म है जिसमे खेसारी लाल को कुश्ती लड़ते हुए भी देखा जाएगा.


खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ने कई फिल्मे एक साथ की है लेकिन इस फिल्म में दोनों को पहली बार एक वृद्ध भूमिका में भी देखा जाएगा. खेसारी लाल यादव की फिल्म 'मेहंदी लगा के रखना' के बाद एक बार फिर अवधेश मिश्रा खेसारी के पिता की भूमिका में नजर आएँगे.


'संघर्ष' इस फिल्म को लेकर खेसारी लाल भी काफी उत्शुक है क्योंकि पहली बार खेसारी ने कुछ अलग तरह की भूमिका फिल्म में निभाई है. खेसारी और काजल राघवानी की फिल्म 'बलम जी लव यू' भी बहुत जल्द रिलीज़ होने वाली है. 


'बलम जी लव यू' का एक और पोस्टर रिलीज़ किया गया है जिसमे खेसारी लंगोट में नजर आ रहे है. इस फिल्म में भी खेसारी कुश्ती करते नजर आएँगे. खेसारी लाल यादव की फिल्म दबंग सरकर भी जल्द रिलीज़ होने वाली है जिसकी चर्चाये काफी तेज है.


इस फिल्म में खेसारी के साथ आकांक्षा अवस्थी नजर आएंगी जो इस फिल्म से भोजपुरी फिल्मो में अपना कदम रख रही है.