Lehren

खेसारी लाल की फिल्म 'दबंग सरकार' में काजल राघवानी का आइटम नंबर

भोजपुरी फिल्मो की खूबसूरत अदाकारा काजल राघवानी दबंग सरकार इस फिल्म में खेसारी लाल के साथ दो गाने में साथ ठुमके लगते नजर आएगी.

खेसारी लाल,दबंग सरकार,काजल राघवानी ,आइटम नंबर खेसारी लाल की फिल्म 'दबंग सरकार' में काजल राघवानी का आइटम नंबर Source : Press

भोजपुरी फिल्मो के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की फिल्म 'दबंग सरकार' इन दिनों काफी चर्चाओं में है. इस फिल्म में खेसारी लाल के साथ आकांक्षा अवस्थी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. आकांक्षा इस फिल्म से भोजपुरी फिल्मो में अभिनय कर रही है.खेसारी लाल के साथ काजल राघवानी की जोड़ी को पसंद करने वालो को इस फिल्म में काजल राघवानी का २ स्पेशल सांग नजर आएगा जिसे आइटम सांग कह सकते है. काजल राघवानी 'दबंग सरकार ' में सिर्फ २ गाने में खेसारी लाल के साथ ठुमके लगाते नजर आएगी.

'दबंग सरकार' इस फिल्म में खेसारी लाल के लुक को लेकर काफी चर्चाये रही है .खेसारी लाल कई फिल्मो में पुलिस ऑफिसर बन चुके है लेकिन इस फिल्म में उनका लुक उनकी अभी फिल्मो से बिलकुल हटकर है. खेसारी लाल और काजल राघवानी ने कई फिल्मो में एक साथ अभिनय किया है और उनकी जोड़ी को दर्शक हमेशा पसंद करते है लेकिन 'दबंग सरकार' इनके गानो को दर्शक कितना पसंद करते है इसका इंतजार बड़ी बेसब्री से रहेगा .खेसारी लाल और काजल राघवानी की फिल्म 'दुल्हिन गंगा पार के' भी दर्शको के बिच जल्द आनेवाली है. इस फिल्म में खेसारी के साथ उनकी बेटी कृति भी अभिनय करती नजर आएगी.