Lehren

कोलकाता में हुए भोजपुरी फिल्म सिने अवार्ड समारोह में क्यों शामिल नहीं हुए पवन सिंह

भोजपुरी फिल्मो के पावरस्टार पवन सिंह अपनी फिल्म 'मैंने उनके सजन चुन लिया' की शूटिंग में व्यस्त होने के कारण भोजपुरी सिने अवार्ड में शामिल नहीं हो सके.

भोजपुरी फिल्म सिने अवार्ड समारोह ,पवन सिंह कोलकाता में हुए भोजपुरी फिल्म सिने अवार्ड समारोह में क्यों शामिल नहीं हुए पवन सिंह Source : Press

5 मई को कोलकाता में हुए स्क्रीन एंड स्टेज भोजपुरी सिने अवार्ड में सुपरस्टार खेसारी लाल यादव को मिला बेस्ट एक्टर का अवार्ड तो वही काजल राघवानी को भी मिला बेस्ट एक्ट्रेस का ख़िताब.

खेसारी लाल और काजल राघवानी की जोड़ी ने एक साथ कई सुपरहिट फिल्मे दी है और दोनों को मिले इस अवार्ड के बाद उनके चाहनेवाले काफी ख़ुशी है.इस अवार्ड समारोह में मनोज तिवारी,रवि किशन,दिनेश लाल यादव निरहुआ ,खेसारी लाल यादव मौजूद थे लेकिन पवन सिंह शामिल नहीं हुए. 

एक तरफ जहा पूरा भोजपुरी इंडस्ट्री उपस्तिथ था लेकिन पवन सिंह के शामिल न होने पर उनके चाहनेवाले काफी निराश हुए लेकिन आपको बता दे की पवन सिंह आखिर क्यों शामिल नहीं हो पाए इस अवार्ड समारोह में. 

दरअशल पवन सिंह इन दिनों देहरादून में अपनी फिल्म 'मैंने उनको सजन चुन लिया ' की शूटिंग कर रहे है और शूटिंग को छोड़कर बिच में वे अवार्ड समारोह में शामिल नहीं हो सके यही कारण है की पवन सिंह कोलकाता में हुए इस अवार्ड फंक्शन का हिस्सा नहीं बने. 

ऐसा बहुत कम समय होता है जब भोजपुरी के सुपरस्टार एक साथ किसी कार्यक्रम में साथ दिखाई देते है और काफी सालो के बाद मनोज तिवारी ,रवि किशन,निरहुआ और खेसारी लाल यादव को एक साथ देखा गया.