Lehren

कल से शुरू होगी पवन-आम्रपाली के फिल्म 'शेर सिंह' की शूटिंग

पवन सिंह और आम्रपाली दुबे की फिल्म 'शेर सिंह' की शूटिंग मुंबई में शुरू होने जा रही है.यह इन दोनों कलाकारों की पहली फिल्म है.

पवन,आम्रपाली कल से शुरू होगी पवन-आम्रपाली के फिल्म 'शेर सिंह' की शूटिंग Source : Press

भोजपुरी फिल्म 'सत्या' का गाना राते दिया बूता के' में एक साथ ठुमके लगाने के बाद बहुत जल्द पवन सिंह और आम्रपाली की जोड़ी एक साथ कोई फिल्म करने जा रही है.

जी हाँ 'शेर सिंह' इस फिल्म में पवन और आम्रपाली की जोड़ी पहली बार एक साथ बड़े परदे पर धमाल मचाते नजर आएगी.इस फिल्म की शूटिंग ६ जुलाई से मुंबई में शुरू की जाएगी.

पवन और आम्रपाली को एक साथ फिल्म में देखने के लिए दर्शको में काफी उत्त्साह है.'राते दिया बूता के' इस गाने के सुपरहिट होने के बाद से इस जोड़ी की काफी सराहना की गई और साथ ही इस गाने को काफी भारी मात्रा में देखा भी गया.

पवन सिंह और आम्रपाली और निरहुआ ने एक साथ कांवर गीत 'भोले बाबा के आशीर्वाद' गाया है जिसे रिलीज़ किया जा चूका है और दर्शक इन तीनो की आवाज़ को एक गाने में सुनकर काफी खुश हो रहे है.

पहली बार ऐसा हुआ है की निरहुआ पवन ने एक साथ किसी गाने में अपनी आवाज़ दी है और आम्रपाली और पवन ने भी पहले बार एक साथ कोई गाना अपनी आवाज़ में साथ में गाया है. पवन और आम्रपाली की फिल्म 'शेर सिंह' एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है.