Lehren

इश्क़ फरमाने लंदन की वादियों में पहुंचे दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे

दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म 'निरहुआ चलल लंदन' का फर्स्ट लुक और टीजर रिलीज़ किया गया है.

Dinesh Lal Yadav,Amrapali Dubey इश्क़ फरमाने लंदन की वादियों में पहुंचे दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे Source : Press

काफी समय से चर्चाओं में रही फिल्म 'निरहुआ चलल लंदन' का फर्स्ट लुक और टीजर नए साल के मौके पर रिलीज़ किया गया है. दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की यह फिल्म काफी बड़े बजट की फिल्म है जिसमे कई दिन फिल्म लंदन में शूट की गयी है. 'निरहुआ चलल लंदन' यह फिल्म का टीजर देख यह अंदाजा लगाया जा सकता है की फिल्म में दर्शको के लिए काफी कुछ नया होगा और फिल्म की कहानी भी कुछ हटकर होगी.


निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को दर्शको ने काफी सराहा है, हाल ही में निरहुआ और आम्रपाली की फिल्म 'सिपाही' यूट्यूब पर अपलोड किया गया जिसे ५ दिन में १० लाख से ज्यादा बार देखा गया. निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी बड़े परदे पर तो कमाल दिखाती ही है लेकिन सोशल मीडिया साइड पर इस जोड़ी के चाहनेवाले बहुत है.दर्शको के पसंदीदा इस जोड़ी की फिल्म 'निरहुआ चलल लंदन' का ट्रेलर और फिल्म के रिलीज़ होने का इंतजार बेसब्री से दर्शको को है.


दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली जल्द अपनी फिल्म 'गबरू' की शूटिंग करने वाले है, जिसमे निरहुआ एक शेर के साथ लड़ते दिखाए जाएंगे. 2018 में निरहुआ और आम्रपाली की कई फिल्मे रिलीज़ की जाएगी जिनमे 'निरहुआ चलल लंदन, गबरू, निरहुआ हिंदुस्तानी ३ और बॉर्डर शामिल है.