आ गया 'दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2' का ट्रेलर, दिखा चिंटू का दमदार एक्शन

भोजपुरी फिल्मो के युवा स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू की फिल्म दुल्हन चाही पाकिस्तान से २ का ट्रेलर रिलीज़ किया जा चूका है.

दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2 आ गया 'दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2' का ट्रेलर, दिखा चिंटू का दमदार एक्शन Source : Press

भोजपुरी फिल्मो के युवा स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दुल्हन चाही पाकिस्तान से' के बाद अब फिल्म का दूसरा पार्ट भी बनकर तैयार हो चूका है. जी हाँ दुल्हन चाही पाकिस्तान से २ इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया जा चूका है.

फिल्म एक ट्रेलर में एक तरफ जहा चिंटू का दमदार एक्शन देखने मिल रहा है वही फिल्म में बॉलीवुड इंडस्ट्री के भी कई चेहरे नजर आ रहे है. साथ ही फिल्म में ग्लैमर को भी बरक़रार रखा गया है.

फिल्म में राहुल देव मुख्य खलनायक के रूप में नजर आएँगे, राहुल देव जो बॉलीवुड और साउथ के फिल्मो के जाने माने कलाकार है और पहली बार भोजपुरी फिल्म में भूमिका निभा रहे है.


वही फिल्म में चिंटू के अपोजिट एक नयी अदाकारा नजर आएगी जिसका नाम है सुरभि शुक्ला. फिल्म में मोनालिसा, गुंजन कपूर, शुभी शर्मा और प्रियंका पंडित का स्पेशल सांग भी है जिसे ट्रेलर में देखा जा सकता है.


5 मिनट 18 सेकंड के इस ट्रेलर में चिंटू के दमदार डायलॉग और एक्शन है और साथ ही बाकि अभिनेत्रियों के साथ रोमैंटिक सांग का तड़का भी है. पाकिस्तान से एक बार फिर दुल्हन लेकर आने की तैयारी कर रहे चिंटू की यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी.