यूपी के रामपुर में पटरी से उतरी राज्य रानी एक्सप्रेस, कई घायल, सरकार ने किया मुवाअजे का ऐलान

शनिवार को राज्यरानी एक्सप्रेस के 8 डिब्बे रामपुर के कोसीपुल के पास पटरी से उतर गए. इस हादसे में करीब 15 लोग घायल हो गए है. ट्रेन मेरठ से लखनऊ जा रही थी. राहत और बचाव कार्य जारी हैजबकि कई घायलों को पास के ही हॉस्पि टल में भर्ती कराया गया है.

राज्य रानी एक्सप्रेस यूपी के रामपुर में पटरी से उतरी राज्य रानी एक्सप्रेस,कई घायल,सरकार ने किया मुवाअजे का ऐलान Source : Press

उत्तर प्रदेश के रामपुर में राज्यरानी एक्सप्रेस ट्रेन पटरी से उतर गई. जानकारी के मुताबिक शनिवार को राज्यरानी एक्सप्रेस के 8 डिब्बे रामपुर के कोसीपुल के पास पटरी से उतर गए.

इस हादसे में करीब 15 लोग घायल हो गए है. ट्रेन मेरठ से लखनऊ जा रही थी. राहत और बचाव कार्य जारी हैजबकि कई घायलों को पास के ही हॉस्पि्टल में भर्ती कराया गया है. रामपुर से करीब चार किमी पहले अचानक राज्यरानी ट्रेन में झटके लगे और फिर डिब्बे पटरी से उतरकर पलट गए.

घटना के बाद इस रूट से दिल्ली की ओर से आने वाली गाड़ियों को दूसरे रूट से डाइवर्ट कर दिया गया है. जबकि कईयों निरस्त भी किया गया है.

घटना की जांच के आदेश दे दिए गए हैं. जबकि रेलवे और यूपी सरकार की ओर से घायलों के मुवाअजे का ऐलान कर दिया गया है. पर सवाल ये है कि यूपी में ही बार बार ट्रेन हादसे क्यों हो रहे हैं.