Lehren

दिलीप कुमार को अस्पताल से मिली छुट्टी, सायरा बानो ने सभी को सपोर्ट के लिए कहा शुक्रिया

सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए दिलीप कुमार की वाइफ सायरा बानो लिखती है कि दिलीप साहब को 4 बजे छुट्टी मिल जाएगी. मैं रास्ते में हूं. दिलीप साहब के चाहने वालों के लिए एक बड़ी खबर है. साथ ही में सायरा ने दिलीप साहब के फैन्स को भी सपोर्ट करने और उनकी सेहत के लिए दुआ करने के लिए शुक्रिया कहा है.

दिलीप कुमार को अस्पताल से मिली छुट्टी दिलीप कुमार को अस्पताल से मिली छुट्टी, सायरा बानो ने सभी को सपोर्ट के लिए कहा शुक्रिया Source : Press

पिछले हफ्ते डिहाइड्रेशन और किडनी में इंफेक्शन के चलते अस्पताल में भर्ती हुए दिलीप कुमार की सेहत में अब सुधार आ गया है. और शायद इसी वजह से उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. दिलीप साहब के डिस्चार्ज होने की खबर उनके सोशल मीडिया के जरिए लोगों को मालुम हुई है. सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए दिलीप कुमार की वाइफ सायरा बानो लिखती है कि दिलीप साहब को 4 बजे छुट्टी मिल जाएगी. मैं रास्ते में हूं. दिलीप साहब के चाहने वालों के लिए एक बड़ी खबर है. साथ ही में सायरा ने दिलीप साहब के फैन्स को भी सपोर्ट करने और उनकी सेहत के लिए दुआ करने के लिए शुक्रिया कहा है.

पिछले कुछ दिनों से बीमार दिलीप कुमार की हालत क्रिटिकल बताई जा रही थी. उन्हें आईसीयू में भी रखा गया था. कहा जा रहा था कि उन्हें डायलिसिस की भी जरूरत पड़ सकती है. पर अब सबकुछ ठीक है. अल्लाह दिलीप साहब के सेहतमंद रखे. वैसे दिलीप साहब की बीमारी की खबर के बाद कोई बडा फिल्म एक्टर उनसे मिलने नहीं गया. इस वजह से मीडिया में इसे लेकर कई खबरें भी छपी थी.