बेटी खतीजा के बुर्का पहनने पर ए आर रहमान हुए ट्रोल, दिया करारा जवाब

एक इवेंट पर बुर्का पहनकर आईं ए आर रहमान की बेटी बानी ट्रॉल्स का शिकार, जानिए कैसे पापा रहमान ने दिया सब को करारा जवाब

बेटी खतीजा के बुर्का पहनने पर ए आर रहमान ट्रोल हुए, दिया करारा जवाब बेटी खतीजा के बुर्का पहनने पर ए आर रहमान ट्रोल हुए, दिया करारा जवाब

हम सभी जानते है के ए आर रहमान देश में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में लोकप्रिय है. ए आर रहमान ने फिल्म स्लमडॉग मिलियनेयर के लिए ऑस्कर अवार्ड भी मिला था. 

हालही में हॉलीवुड फिल्म स्लमडॉग मिलियनेयर के 10 साल पुरे होने पर एक भव्य समारोह का आयोजन किया जहा ए आर रहमान समेत फ़िल्म से जुड़े सभी बड़े कलाकार जैसे अनिल कपूर और गुलज़ार भी आमंत्रित किया गया. 

इसी समारोह में रेहमान की बेटी खतीजा रेहमान भी पहुंची थी. अब जब रेहमान की बेटी है तो कॉंफिडेंट होना ह था. खतीजा ने खुद स्टेज संभाला और अपने पिता रेहमान को स्टेज पर भुलाया और उनकी जमकर तारीफ की. Lekin रेहमान की बेटी सोशल मीडिया पर ट्रॉल्स का निशाना बन गई. वजह थी उनका हिजाब. 

ar rehman daughter

जी है! रेशमी की साड़ी के साथ साथ स्टेज पर ख़ातिजने अपने चेहरे को छुपाना लाज़मी समझा. वो परम पारीक मुसलमानी हिजाब में स्टेज पर पहुंची. और इसी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया.

कुछ लोगो ने ये तक कहा के रेहमान उनपर नकाब पहने का दबाव डालते है इसलिए वो स्टेज पर भी चेहरा धक् कर पहुची.
वैसे ट्रॉल्स का जवाब रेहमान ने अपने ही अंदाज़ में दिया. ट्विटर पर एक फोटो शेयर कर रेहमान ने उस फोटो को #freedomtochoose टैग दिया और ट्रोल्स को करा जवाब भी. 


इस हैशटैग का मतलब ये है के खतीजा अपनी मर्ज़ी से नकाब में रहती है. उनपर कोई दबाव नहीं डाला जाता है. वो अपनी मर्ज़ी से नकाब का इस्तेमाल करती है. 

Download The Lehren App For Latest & More News, Gossips And Videos