करीना कपूर के जज बनने पर, एक्टर करणवीर ने क्यों कहा इसे कलंक न कहे ?

बड़े परदे की बेबो ने छोटी दुनिया में भी आग लगाने बात ठान ली हैं। यहाँ तक की करीना ने शूटिंग भी शुरू कर दी हैं।

करीना कपूर के जज बनने पर, एक्टर करणवीर ने क्यों कहा इसे कलंक न कहे ? करीना कपूर के जज बनने पर, एक्टर करणवीर ने क्यों कहा इसे कलंक न कहे ? Source : press

बॉलीवुड ही नहीं छोटे परदे पर भी इनदिनों ये खबर खुबी सुर्खिया बटोर रहा हैं कि एक्ट्रेस करीना कपूर खान रियलिटी शो में जज बनकर क़यामत मचाने को तैयार हैं। बड़े परदे की बेबो ने छोटी दुनिया में भी आग लगाने बात ठान ली हैं। यहाँ तक की करीना ने शूटिंग भी शुरू कर दी हैं।

ऐसे में टीवी के मशहूर चेहरे भी करीना की इस एंट्री से काफी खुश हैं और बेगम का तहे दिल से स्वागत कर रहे हैं।  

हाल ही में अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म 'हमें तुमसे प्यार कितना ' के ट्रेलर लांच पर जब करणवीर से पूछा गया तो उन्होंने कुछ इस अंदाज में रिपोर्टर से कहा कि ' जैसा की आपने कहा कि इसमें कोई लाइन ही नहीं बची हैं,सब लोग इधर उधर ,अदला बदली, सब जगह हो रही हैं , क्यूंकि वह लाइन ही ख़तम हो चुकी हैं। फिल्मे आती हैं टीवी पर प्रमोट करने के लिए वरना फिल्मे ही बनाओ और उसी फिल्म पर प्रमोट करो क्यूंकि टीवी एक बड़ा मीडियम हैं इसीलिए लोग यहाँ आते हैं. मैं इस बात को सराहता हु कि लोग बड़े परदे से छोटे परदे पर एक्ट के लिए आ रहे हैं , तो हमें इसकी तारीफ़ करनी चाहिए न की एक कलंक के तौर पर. की ये क्या हो रहा हैं? '.

हालाँकि करणवीर के इन बातो ने ये बता दिया कि वो करीना के टीवी मे आने से काफी खुश हैं। अगर खुदा ने चाहा तो शायद उम्मीद इस बात की भी हैं कि करणवीर अपनी आनेवाली फिल्म 'हमें तुमसे प्यार कितना ' के प्रमोशन के लिए उनके शो पर भी जाए। करण की फिल्म 'हमें तुमसे प्यार कितना' 28 जून 2019 को रिलीज़ हो रही हैं जिसमे उनके साथ एक्ट्रेस प्रिया बनर्जी , एक्टर समीर कोचर और महेश बलराज भी हैं।