Happy Birthday : आम्रपाली दुबे को 'निरहुआ हिंदुस्तानी' से मिली खास पहचान

भोजपुरी फिल्मो की खूबसूरत अदाकारा आम्रपाली दुबे का आज जन्मदिन है.हिंदी टीवी शो से भोजपुरी फिल्मो का सफर.

Happy Birthday : आम्रपाली दुबे को  'निरहुआ हिंदुस्तानी' से मिली खास पहचान Happy Birthday : आम्रपाली दुबे को 'निरहुआ हिंदुस्तानी' से मिली खास पहचान Source : Press


भोजपुरी फिल्मो में काफी कम समय में अपनी खास पहचान बनाने वाली अदाकारा आम्रपाली दुबे का आज जन्मदिन है.मुंबई में जन्मी और मुंबई से ही अपनी पढाई पूरी करने के बाद आम्रपाली ने हिंदी टीवी सीरियल्स से अपने कॅरिअर की शुरुवात की और उसके बाद भोजपुरी फिल्मो में अपना सफर शुरू किया,फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी से भोजपुरी फिल्मो में अपना सफल कदम रखने वाली आम्रपाली ने इस फिल्म के बाद से भोजपुरी फिल्मो में अपना एक अलग मुकाम हासिल कर लिया.


जुबली स्टार दिनेश लाल यादव के साथ कई सुपरहिट फिल्मे देने के बाद इस जोड़ी को भोजपुरी की सफल और लोकप्रिय जोड़ी के रूप में जाने जाना लगा.


आम्रपाली दुबे इन दिनों अपनी फिल्मो के साथ साथ कई फिल्मो में स्पेशल सांग भी कर रही है. खेसारी लाल और पवन सिंह की फिल्मो में स्पेशल गाने के जरिये धमाल मचाने के बाद आम्रपाली को यूट्यूब क्वीन भी कहा जाता है.


आम्रपाली की फिल्मो और गानो के अलावा उनके इंटरव्यूज को भी कई भाई मात्रा में यूट्यूब पर देखा जाता है. आम्रपाली की कई फिल्मे इस साल बड़े परदे पर अपना जलवा बिखेरेगी.