BJP ने सुपरस्टार रवि किशन को दिया टिकट, गोरखपुर से लड़ेंगे चुनाव

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से निरहुआ के बाद अब रवि किशन भी चुनावी मैदान में उतर रहे है,रवि किशन को गोरखपुर से टिकट दिया गया है.

BJP ने सुपरस्टार रवि किशन को दिया टिकट, गोरखपुर से लड़ेंगे चुनाव BJP ने सुपरस्टार रवि किशन को दिया टिकट, गोरखपुर से लड़ेंगे चुनाव Source : Press


भारतीय जनता पार्टी ने उम्मीदवारों की 21वीं लिस्ट जारी की है. इस लिस्ट में 7 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान है. यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की गोरखपुर लोकसभा सीट से BJP ने भोजपुरी स्टार रवि किशन को टिकट दिया है.


रवि किशन से पहले भोजपुरी इंडस्ट्री से दिनेश लाल यादव निरहुआ को आजमगढ़ से टिकट दिया गया है. और अब बीजेपी ने रवि किशन को गोरखपुर से टिकट दिया है.



आपको बता दे की रवि किशन 2014 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर उत्तर प्रदेश के जौनपुर से चुनाव मैदान में उतर चुके है लेकिन उस समय मोदी लहर की आगे उनकी जीत नहीं हो पायी, मूलतः जौनपुर के रहनेवाले रवि किशन को जौनपुर से टिकट न मिलकर सीएम योगी के गढ़ गोरखपुर से मैदान में उतारा है.


खबर थी की रवि किशन को जौनपुर से टिकट दिया जाएगा लेकिन अब रवि किशन गोरखपुर से चुनावी मैदान में उतरेंगे. इससे पहले अपने इंटरव्यू में रवि किशन हमेशा ही बोलते आये है की उन्हें जहा से भी टिकट मिलेगा वे वहाँ से विजयी होंगे ही क्योंकि यह समय मोदी लहर है और इसमें उनको पूरा भरोसा है. 


टिकट मिलने के बाद अब रवि किशन अपना चुनावी रैली जल्द शुरू करेंगे.


चटपटी, मसालेदार और ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करे लहरें एप