'मेहंदी लगा के रखना ३' जल्द होगी शुरू, खेसारी-काजल फिर हो सकते है एक साथ

भोजपुरी फिल्मो के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी एक बार फिर 'मेहंदी लगा के रखना ३' में नजर आ सकते है.

'मेहंदी लगा के रखना ३' जल्द होगी शुरू, खेसारी-काजल फिर हो सकते है एक साथ 'मेहंदी लगा के रखना ३' जल्द होगी शुरू, खेसारी-काजल फिर हो सकते है एक साथ Source : Press


भोजपुरी की सुपरहिट और पारिवारिक फिल्म 'मेहंदी लगा के रखना' तो आपको याद ही होगी, इस फिल्म को दर्शको ने जितना पसंद किया उतना ही फिल्म की गाने सुपर डुपर हिट साबित हुए साथ ही खेसारी लाल और काजल राघवानी की जोड़ी को बेस्ट जोड़ी के रूप में दर्शको ने पसंद किया.


इस फिल्म का दूसरा पार्ट भी रिलीज़ हो चूका है जिसमे प्रदीप पांडेय चिंटू, रीचा दीक्षित और यश कुमार नजर आ चुके है लेकिन अब फिल्म के तीसरे पार्ट में एक बार फिर दर्शको को खेसारी लाल और काजल राघवानी की जोड़ी एक बार फिर देखने मिल सकती है.


एक इंटरव्यू के दौरान खेसारी ने बताया की मेहँदी लगा के रखना की पूरी टीम एक बार फिर फिल्म के तीसरे पार्ट में नजर आएगी.खेसारी ने यह भी बताया की यह फिल्म पारिवारिक फिल्म होगी और साथ ही इसके गाने भी दर्शको का भरपूर मनोरंजन करेगी.



खेसारी लाल यादव का कहना है की अब वे ऐसी ही फिल्मे करेंगे जिसके स्टोरी अच्छी हो और जिसमे अश्लीलता बिलकुल भी न हो.खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के साथ फिल्म 'मेहंदी लगा के रखना ' में रीतू सिंह भी नजर आ चुकी है जिनके गाना 'लगा के फेयर लवली' काफी हिट रहा है.


चटपटी, मसालेदार और ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करे लहरें एप