‘पांचाली’ की शूटिंग के बाद रानी ने फिल्म को लेकर कही खास बात

भोजपुरी फिल्मो की क्वीन रानी चटर्जी ने फिल्म 'पांचाली ' की शूटिंग पूरी की है और रानी ने शूटिंग के बाद फिल्म को लेकर खास बात कही.

‘पांचाली’ की शूटिंग के बाद रानी ने फिल्म को लेकर कही खास बात ‘पांचाली’ की शूटिंग के बाद रानी ने फिल्म को लेकर कही खास बात Source : Press


भोजपुरी फिल्मो की क्वीन रानी चटर्जी ने फिल्म 'पांचाली' की शूटिंग पूरी कर ली है.इस फिल्म को निर्माता राजकुमार पांडेय निर्माण कर रहे है. लखनऊ में इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली गई है.


शूटिंग पूरी करने के बाद रानी ने दावा किया है की यह फिल्म 2019 की ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म होगी. रानी चटर्जी के अपोजिट इस फिल्‍म में मशहूर सिंगर - एक्‍टर प्रमोद प्रेमी नजर आने वाले हैं. रानी इस फिल्म को लेकर काफी उत्त्साहित है.



रानी की मानें तो किसी भी फिल्‍मों के लिए उनकी प्राइयोरिटी कहानी और उनका किरदार होता है. इस फिल्‍म में दोनों रानी के लिए कंविसिंग था. इस पर रानी ने कहा कि "राजकुमार आर पांडेय जैसे मल्‍टी टाइलेंटेड लोग ही ऐसी फिल्‍मों को बनाने की हिम्‍मत कर सकते हैं. मैं पहले भी उनके साथ काम कर चुकी हूं. वे अपने प्रोजेक्‍ट पर बेहद रिसर्च करते हैं और उसके बाद निकल कर आता है. वह कमाल का होता है. यही वजह है कि मुझे इस फिल्‍म की कहानी भी पसंद आयी.''



चटपटी, मसालेदार और ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करे लहरें एप