हार के बावजूद दिल जीत गए निरहुआ ,आम्रपाली ने कही ये खास बात

दिनेश लाल यादव निरहुआ के आजमगढ़ चुनाव में हारने के बाद भोजपुरी कलाकारो ने दी अपनी प्रतिक्रिया.

हार के बावजूद दिल जीत गए निरहुआ ,आम्रपाली ने कही ये खास बात हार के बावजूद दिल जीत गए निरहुआ ,आम्रपाली ने कही ये खास बात Source : Press


भोजपुरी फिल्मो के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ बीजेपी से आजमगढ़ से चुनाव झेत्र से लोकसभा इलेक्शन के उम्मीदवार थे लेकिन उन्हें जीत हासिल नहीं हो पायी. इलेक्शन में हार मिलने के बावजूद निरहुआ फिल्म इंडस्ट्री का दिल जीत गए है.


भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के तमाम कलाकार निरहुआ के सपोर्ट में चुनाव प्रचार में पहुंचे थे और अब उनकी हार के बाद भी फिल्म इंडस्ट्री के लोग उनके साथ है.


सोशल मीडिया पर कई कलाकारों ने निरहुआ की तारीफ़ की. आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम पर एक प्यारा सा मेसेज निरहुआ के लिए लिखा है आम्रपाली ने लिखा है ''आप मेरे सबसे चहिते इंसान है आपने बहुत मेहनत की है और आपने लोगो का दिल जीता है. और अब आपकी एक नयी शुरुवात हुई है.'' आम्रपाली के साथ -साथ शुभी शर्मा, संजय पांडेय, अनारा गुप्ता, कनक पांडेय और कई कलाकारों ने निरहुआ को फाइटर कहा.


आजमगढ़ में अखिलेश यादव के खिलाफ दिनेश लाल यादव चुनावी मैदान में उतरे थे और अपने चुनावी प्रचार के दौरान लोगो का काफी दिल जीता है.


चटपटी, मसालेदार और ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करे लहरें एप