विवादों के बिच अक्षरा सिंह ने शुरू की शूटिंग, रितेश पांडे संग फिर वापसी

भोजपुरी फिल्मो की अदाकारा अक्षरा सिंह ने अपनी नयी फिल्म की शूटिंग रितेश पांडे के साथ शुरू की है.

विवादों के बिच अक्षरा सिंह ने शुरू की शूटिंग, रितेश पांडे संग फिर वापसी विवादों के बिच अक्षरा सिंह ने शुरू की शूटिंग, रितेश पांडे संग फिर वापसी Source : Press


भोजपुरी फिल्मो की खूबसूरत अदाकारा अक्षरा सिंह इन दिनों पवन सिंह के साथ काफी विवादों को लेकर सुर्खियों में है. पवन सिंह पर कई संगीन आरोप लगाकर अक्षरा सिंह काफी चर्चाओं में रही है.


अपने इन विवादों के बाद अब एक बार फिर अक्षरा सिंह अपने काम पर लौट आयी है,जी हाँ अक्षरा सिंह ने अपनी नयी फिल्म 'डोली ' की शूटिंग शुरू कर दी है. एक्टर रितेश पांडे के साथ अक्षरा सिंह की जोड़ी एक बार फिर दर्शको को नजर आएगी.


इस जोड़ी ने इससे पहले भी कई फिल्मे एक साथ की है.बात करे फिल्म 'डोली ' की तो इस फिल्म का निर्देशन मंजुल ठाकुर कर रहे है. उत्तर प्रदेश के खूबसूरत लोकेशन पर यह फिल्म शूट की जा रही है.



अक्षरा सिंह और रितेश पांडे की जोड़ी को दर्शक इस फिल्म में एक नए अंदाज में देखेंगे. इस फिल्म के बारे में अक्षरा ने बताया कि फिल्‍म ‘डोली' महिला प्रधान कहानी पर बन रही है, लेकिन इसमें लव, इमोशन, एक्‍शन और मन को भाने वाले संगीत का जबरदस्‍त योगदान है.डायलॉग्‍स भी काफी इंटरटेनिंग और प्रभावशाली हैं. 


इस वज‍ह से भी मुझे फिल्‍म में काम करने में मजा आ रहा है.उन्‍होंने कहा कि रितेश पांडेय बेहतरीन कलाकार हैं. सेट पर हमारी अंडरस्‍टेंडिंग कमाल की है.