लस्सी बेचनेवाली बनी अक्षरा तो साइकिल पेंचर वाले बने रितेश पांडे

फिल्म 'राजा राजकुमार' में अक्षरा सिंह और रितेश पांडे ने अपने किरदार के बारे में खुलासा किया.

लस्सी बेचनेवाली बनी अक्षरा तो साइकिल पेंचर वाले बने रितेश पांडे लस्सी बेचनेवाली बनी अक्षरा तो साइकिल पेंचर वाले बने रितेश पांडे


कई सुपरहिट फिल्मो में अपनी भूमिका और डांस अदाओ से दर्शको का दिल जीतने वाली अदाकारा अक्षरा सिंह अब लस्सी बेचनेवाली है. जी हाँ अक्षरा सिंह अपनी फिल्म 'राजा राजकुमार' में लस्सी बेचनेवाली लड़की की भूमिका में नजर आएंगी.


यह बात अक्षरा ने अपने इंटरव्यू में हमे बताया. इस फिल्म में अक्षरा सिंह के साथ रितेश पांडे नजर आएँगे. और रितेश एक साइकिल पेंचर की दुकान चलाते हुए दिखाए जाएंगे.


दरअशल यह दोनों कलाकार अपनी फिल्म 'राजा राजकुमार' की शूटिंग मुंबई में कर रहे है. दोनों ही कलाकार अपने स्पेशल सांग की शूटिंग करते हुए नजर आये. शूटिंग के दौरान जब अक्षरा सिंह और रितेश पांडे से उनकी इस फिल्म में किरदार के बारे में पूछा गया तब उन्होंने अपनी भूमिका के बारे में बताया.


'राजा राजकुमार' के अलावा यह जोड़ी फिल्म 'मजनूआ' में भी नजर आएगी. अक्षरा और रितेश के कई एल्बम सांग को दर्शको ने बहुत पसंद किया है. अक्षरा अब एल्बम से आगे बढ़कर फिल्म में भी गाना जाती नजर आएंगी. फिल्म 'राजा राजकुमार' में अक्षरा ने गाना भी गाया है.