रितेश पांडे -निधि झा की नयी फिल्म का हुआ मुहूर्त

सिंगर से एक्टर बने रितेश पांडे और लूलिया गर्ल निधि झा की फिल्म 'राधे कृष्णा 'का मुहूर्त मुंबई में बड़ी धूम-धाम से किया गया.

रितेश पांडे -निधि झा की नयी फिल्म का हुआ मुहूर्त रितेश पांडे -निधि झा की नयी फिल्म का हुआ मुहूर्त Source : Press


भोजपुरी फिल्म इंडस्‍ट्री में इन दिनों कई फिल्मो के नाम आकर्षित होने लगे है. हाल ही में फिल्म 'राधे कृष्णा' का मुहूर्त मुंबई में किया गया. इस फिल्म में रितेश पांडेय और निधी झा एक साथ नजर आने वाले हैं.


इस फिल्म में रीतू सिंह भी नजर आएंगी. फिल्म के मुहूर्त के मौके पर रितेश पांडे और निधि झा ने मीडिया से बात करते हुए कई एक दूसरे की जमकर तारीफ़ भी की.


निधि झा ने इस फिल्म में अपने किरदार के बारे में बताया तो सही लेकिन अपने को स्टार रितेश पांडे की तारीफ़ भी काफी की और कहा ''रितेश पांडे एक बहुत ही अच्छे सिंगर तो है ही साथ ही बहुत ही अच्छे एक्टर भी है .रितेश का स्वभाव काफी शांत है लेकिन जब वे एक्टिंग करते है तो उनकी भूमिका फिल्म में काफी पसंद की जाती है.''


रितेश पांडे ने कहा ''मैं इस फिल्‍म को लेकर एक्‍साइटेड हूं. मुझे जब इस फिल्‍म की कहानी सुनी तब मुझे बेहद अच्‍छा लगा और मैंने फिल्‍म के लिए हां कर दी." 


रितेश पांडेय ने कहा कि अभी मुहूर्त हुआ है फिल्‍म में रितेश के साथ लूलिया गर्ल निधि झा और ऋतु सिंह भी होंगी. इस बारे में रितेश ने दोनों को बेहतरीन अभिनेत्री बताया. 


खास कर निधि झा के बारे में कहा कि वे काफी अच्‍छी और आउटस्‍टेंडिंग हैं. उनके साथ काम करने में मजा आता है. अब तक हमने जितनी भी फिल्‍में की हैं, उसके बाद हमारी ट्यूनिंग काफी अच्‍छी हो गई है. वहीं, ऋतु भी काफी अच्‍छी है यूं कहें कि हमारी फिल्‍म की कास्‍ट बेहतरीन है, जिसके साथ काम करके मजा आने वाला है.


Download The Lehren App For Latest & More News, Gossips And Videos.