रितेश पांडे का आम्रपाली ,अक्षरा ,काजल और रानी चटर्जी के साथ होगा जलवा

भोजपुरी फिल्मो के गायक से नायक बने रितेश पांडे के इस साल कई फिल्मे रिलीज़ होने वाले है जिसमे भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेसेस है.

रितेश पांडे का आम्रपाली ,अक्षरा ,काजल और रानी चटर्जी के साथ होगा जलवा रितेश पांडे का आम्रपाली ,अक्षरा ,काजल और रानी चटर्जी के साथ होगा जलवा Source : Press


कई सुपरहिट गाने दे चुके गायक रितेश पांडे अब अभिनय में दर्शको का दिल जीत रहे है. इस साल रितेश पांडे की कई फिल्मे रिलीज़ होने वाली है. रितेश भोजपुरी इंडस्ट्री की तमाम बड़ी एक्ट्रेस के साथ फिल्मो में नजर आएँगे.


रानी चटर्जी के साथ फिल्म 'रानी वेड्स राजा' रितेश की रिलीज़ होने वाली है जिसका ट्रेलर और गाने रिलीज़ किये जा चुके है और दर्शको को फिल्म में पहली बार रानी चटर्जी की आवाज़ में गाने सुनने मिलेंगे.

आम्रपाली दुबे के साथ रितेश पांडे ने फिल्म 'सैया थानेदार' की है जिसमे रितेश एक पुलिस वाले की भूमिका में नजर आएँगे. आम्रपाली और रितेश की जोड़ी पहली बार बड़े परदे पर नजर आएगी.


अक्षरा सिंह के साथ कई फिल्मे कर रहे रितेश की फिल्म ;राजा राजकुमार' की शूटिंग हो चुकी है और बहुत जल्द फिल्म रिलीज़ होगी तो वही मजनूआ में भी दोनों की जोड़ी एक सात नजर आएगी.काजल राघवानी के साथ 'काशी विश्वनाथ' में रितेश पांडे नजर आएँगे जिसकी शूटिंग हैदराबाद में की गई. 


रितेश पांडे के होली सांग भी इस होली में धमाल मचाएंगे.