रितेश पांडेय और निशा दुबे ने 'काशी विश्वनाथ' में लगाए जमकर ठुमके

रितेश पांडेय और निशा दुबे ने हाल ही में एक फिल्म में स्पेशल गाने शूट किये है जिसके फोटोज काफी वायरल हो रहे है.

रितेश पांडेय और निशा दुबे ने 'काशी विश्वनाथ' में लगाए जमकर ठुमके रितेश पांडेय और निशा दुबे ने 'काशी विश्वनाथ' में लगाए जमकर ठुमके

भोजपुरी की चुलबुली अदाकारा निशा दुबे ने हाल ही में रितेश पांडेय के साथ उनकी फिल्म में एक स्पेशल सांग किया है जिसके फोटोज जाफी वायरल हो रहे है.निशा इन दिनों भोजपुरी फिल्‍म काशी विश्‍वनाथ के एक गाने में रितेश पांडेय के साथ कई सेंशेनल शॉटस दिये हैं, जिस फोटोज को देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे.

फोटोज में पुलिस बने रितेश पांडेय के साथ निशा दुबे बिंदास अंदाज में डांस करती नजर आ रही है.इस फिल्म के डायरेक्टर सुब्बा राव है और इस फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में की जा रही है.इस गाने के बारे में निशा ने बताया '' इस गाने को लेकर काफी एक्‍साइटेड हूँ.

मेरे लिए हर प्रोजेक्‍ट अहम है.और इसके लिए मैं खूब मेहनत करती हूं. गाने की डिमांड पर मैं अपना हंड्रेड परसेंट देने में बिलीव करती हूं. यह गाना मेरे लिए काफी खास है. इसमें रितेश पांडेय के साथ मेरी केमेस्‍ट्री बेहद जम रही है, जो गाना रिलीज होने के बाद देखने को भी मिलेगा.''

बात करे कशी विश्वनाथ की तो इस फिल्म में रितेश पांडेय और काजल राघवानी नजर आएगी.निशा इन दिनों होली के गानो की रिकॉर्डिंग और शूटिंग भी कर रही है.हर साल होली के मौके पर निशा के कई गाने यूट्यूब पर धूम मचाते है और इस साल भी निशा कई धमाकेदार गाने जल्द लेकर आनेवाली है. 

निशा दुबे का नए साल 2019 में पहला गाना 'ओहि रे जगहिया दुखता' काफी वायरल हो रहा है.