राते दिया बूता के बाद पवन -आम्रपाली के इस गाने ने मचाई धूम

पवन सिंह और आम्रपाली दुबे का नया गाना 'भतार को भी भूल जाओगी' को काफी पसंद किया जा रहा है.

राते दिया बूता के बाद पवन -आम्रपाली के इस गाने ने मचाई धूम राते दिया बूता के बाद पवन -आम्रपाली के इस गाने ने मचाई धूम Source : Press


भोजपुरी फिल्मो के पावर स्टार पवन सिंह और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे का एक नया गाना इन दिनों काफी धमाल मचा रहा है.फिल्म 'मैंने उनको सजन चुन लिया' में पवन सिंह के साथ आम्रपाली दुबे ने एक स्पेशल सॉन्ग किया है.


इससे पहले आम्रपाली ने पवन सिंह की फिल्म 'सत्या' में एक स्पेशल सॉन्ग परफॉर्म किया था जिसने कई रिकॉर्ड बना लिए और वह गाना हम सभी के दिलो दिमाग में ताजा है.जी हाँ, हम बात कर रहे है 'सत्या' फिल्म के गाने 'राते दिया बूता के' की जिसके बाद पवन सिंह और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को काफी सराहा गया और अब पवन सिंह की फिल्म 'मैंने उनको सजन चुन लिया' में आम्रपाली और पवन का गाना 'भतार को भी भूल जाओगी' को काफी पसंद किया जा रहा है.


फिल्म 'मैंने उनको सजन चुन लिया' में पवन सिंह के साथ काजल राघवानी मुख्य भूमिका में नजर आएगी. पवन और काजल राघवानी काफी समय के बाद बड़े परदे पर एक साथ नजर आने वाले है.


बात करे आम्रपाली दुबे के स्पेशल सॉन्ग की तो इस गाने को रिलीज़ किया जा चूका है और फिल्म भी जल्द रिलीज़ की जाएगी. पवन और आम्रपाली एक साथ फिल्म 'शेर सिंह' में नजर आएँगे जिसकी शूटिंग पूरी कर ली गई है.


चटपटी, मसालेदार और ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करे लहरें एप