राखी सावंत और रानी चटर्जी की छुपी हुई दोस्ती आयी सामने

भोजपुरी फिल्मो की अदाकारा रानी चटर्जी और राखी सावंत काफी पुरानी सहेलिया है.

राखी सावंत,रानी चटर्जी राखी सावंत और रानी चटर्जी की छुपी हुई दोस्ती आयी सामने Source : Press


भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की क्वीन कही जानेवाली अदाकारा रानी चटर्जी की दोस्ती वैसे तो इंडस्ट्री में सभी के साथ है लेकिन हाल ही में रानी को राखी सावंत के साथ काफी धमाल मचाते हुए देखा गया.


जी हाँ राखी सावंत भोजपुरी फिल्म रानी वेड्स राजा के म्यूजिक लांच के मौके पर पहुंची. इस फिल्म में तानी चटर्जी और रितेश पांडेय मुख्य भूमिका में है. ऐसे में राखी का पहुंचना सभी के लिए काफी ताज्जुब की बात थी.


लेकिन राखी के पहुंचते ही रानी और राखी ने अपनी पुरानी दोस्ती के बारे में खुलकर मीडिया के सामने बताया. राखी सावंत वैसे तो कई भोजपुरी फिल्मो का हिस्सा रह चुकी है लेकिन रानी चटर्जी के साथ उन्हें इस तरह के अंदाज में पहली बार देखा गया.


मीडिया से बातचीत करते हुए राखी ने यह भी बताया की बहुत जल्द राखी और रानी एक साथ एक भोजपुरी फिल्म में नजर आनेवाले है जिसकी शूटिंग जल्द शुरू की जाएगी.

बात करे रानी वेड्स राजा के म्यूजिक की तो इस फिल्म में रानी ने पहली बार अपनी आवाज़ में गाना गाया है और इसी गाने में रानी चटर्जी ने राखी सावंत के साथ जमकर ठुमके भी लगाये. हमेशा चर्चा का विषय रहने वाली राखी सावंत इन दिनों भी काफी चर्चाओं में है.