यूट्यूब पर कमाल कर रही है कल्लू - यामिनी सिंह की जोड़ी

अरविंद अकेला कल्लू और यामिनी सिंह की जोड़ी इन दिनों यूट्यूब पर काफी धमाल मचा रही है.

यूट्यूब पर कमाल कर रही है कल्लू - यामिनी सिंह की जोड़ी यूट्यूब पर कमाल कर रही है कल्लू - यामिनी सिंह की जोड़ी Source : Press


भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में इन दिनों एक नई जोड़ी की काफी चर्चाये है. जो न सिर्फ फ़िल्म में बल्कि टिक टॉक से लेकर यूट्यूब पर भी छा गई है. जी हां हम बात कर रहे है युवा स्टार अरविंद अकेला कल्लू और यामिनी सिंह की जिनकी फ़िल्म 'पत्थर के सनम' हाल ही में रिलीस हुई है और दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है.


इस फ़िल्म के गाने सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है. यूट्यूब पर कल्लू और यामिनी के जितने गाने रिलीस हुए है सभी को काफी अच्छे व्यूज मिल रहे है.


कल्लू और यामिनी सिंह की जोड़ी एक साथ कई फिल्में कर रहे है जिनमे से छलिया, विजेता और प्रयागराज जल्द रिलीस होने वाला है.हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान यामिनी ने बताया की कल्लू और उनकी दोस्ती कितनी खास और अच्छी है.


जब वे कल्लू से पहली बार मिली थी तब उनको अंदाजा भी नहीं था की वे दोनों इतने अच्छे दोस्त बन जाएंगे और दोनों की जोड़ी फिल्मो में धमाल मचाएगी.



कल्लू और यामिनी सिंह के अफेयर की खबरे भी काफी सुर्खियों में रहती है लेकिन यह दोनों ही कलाकारों ने अपने इंटरव्यू में अक्सर इस खबर को झूठ ही बताया है.