यनम की ख़ूबसूरत वादियों में काजल संग रितेश पांडे कर रहे है रोमैंस

भोजपुरी फिल्मो में गायकी से शुरुवात करने वाले रितेश पांडेय अब काजल राघवानी के साथ अपनी नयी फिल्म लेकर आ रहे है ,जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है.

यनम की ख़ूबसूरत वादियों में काजल संग रितेश पांडे कर रहे है रोमैंस यनम की ख़ूबसूरत वादियों में काजल संग रितेश पांडे कर रहे है रोमैंस Source : Press


भोजपुरी फिल्मो में इन दिनों कई नयी जोड़ी एक साथ फिल्म कर रहे है. भोजपुरी इंडस्ट्री में गायकी से शुरुवात करनेवाले रितेश पांडेय अब फिल्मो में अपना जलवा बिखेर रहे है.


आम्रपाली दुबे, अक्षरा सिंह के साथ फिल्म करने के बाद रितेश अब काजल राघवानी के साथ एक नयी फिल्म कर रहे है जिसका नाम है 'काशी विश्वनाथ '. रितेश ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फ़ोटो डाला था जिसमें वे काजल के साथ रोमांस करते नज़र आ रहे है.


रितेश पांडे जाने माने निर्देशक जी सुब्बराव की अगली फ़िल्म काशी विश्वनाथ की शूटिंग में व्यस्त है. सुब्बराव ने भोजपुरी की अब तक दस फ़िल्मों का निर्देशन किया है. इस फिल्म की शूटिंग यनम की खूबसीरत वादियों में की जा रही है.


आपको बता दें की रितेश पांडे आजकल भोजपुरी की सारी बड़ी ऐक्ट्रेस के साथ काम कर रहे हैं और निर्माता निर्देशको के पसंदीदा कलाकार बन चुके हैं. रितेश पांडेय के गाना 'गोरी तोरी चुनरी' इन दिनों यूट्यूब पर काफी धमाल मचा रहा है.


इस गाने को अब रितेश पांडेय अपनी फिल्म 'राजा राजकुमार' में भी इस्तेमाल कर रहे है. जिसमे अक्षरा सिंह उनके साथ नजर आएंगी.रितेश और अक्षरा की फिल्म 'राजा राजकुमार' फरवरी में रिलीज़ की जाएगी.