भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में रानी चटर्जी के साथ एक और हीरो की नयी शुरुवात

भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में एक और नया कलाकार रवि यादव फ़िल्म 'पांचाली' से भोजपुरी फिल्मों में डेब्यू करने जा रहे है.

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में रानी चटर्जी के साथ एक और हीरो की नयी शुरुवात भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में रानी चटर्जी के साथ एक और हीरो की नयी शुरुवात Source : Press


भोजपुरी फिल्मो की क्वीन रानी चटर्जी इन दिनों अपनी नयी फिल्म 'पांचाली' की शूटिंग लखनऊ में कर रही है. इस फिल्म में रानी के साथ नवोदित कलाकार रवि यादव नजर आएँगे जो इस फिल्म से भोजपुरी फिल्म में डेब्यू कर रहे है.


मध्‍य प्रदेश, मौरेना के रहनेवाले रवि यादव चंबल बॉय के नाम से मशहूर है और उनका मानना है की सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक ने उनकी करियर बना दी. रवि यादव की मानें तो राजकुमार आर पांडेय से उनका संपर्क फेसबुक के जरिये ही हुआ, जिसके बाद उनसे कई मुलाकातें हुई. 


इसी दरम्‍यां फॉर्मली दिल्‍ली में राजकुमार आर पांडेय ने उन्‍हें फिल्म ''पांचाली'' की बात चलाई और आज वे फाइनली इस फिल्‍म में हैं. 



'पांचाली' इस फिल्म में रानी चटर्जी,रवि यादव के साथ प्रमोद प्रेमी यादव भी नजर आएँगे. सेट पर रवि यादव और प्रमोद प्रेमी की कई फोटोज सामने आ रही है जिसमे दोनों एक दूसरे के साथ काफी मस्तीभरे अंदाज में नजर आ रहे है.


रानी चटर्जी के साथ फिल्म में पहली बार नजर आएँगे प्रमोद प्रेमी और रवि यादव. 'पांचाली' इस फिल्म में दर्शको को बहुत कुछ नयापन देखने मिलेगा.


चटपटी, मसालेदार और ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करे लहरें एप