भोजपुरी का बढ़ रहा स्तर,अब विदेशो में हो रही शूटिंग

भोजपुरी फिल्मो में इन दिनों शूटिंग विदेशो में की जा रही है,जानिए कौन सी फिल्मो की शूटिंग विदेशो में की गई है.

भोजपुरी का बढ़ रहा स्तर,अब विदेशो में हो रही शूटिंग भोजपुरी का बढ़ रहा स्तर,अब विदेशो में हो रही शूटिंग Source : Press


गांव ,खेत ,खलियान के बिच अक्सर शूट होने वाली भोजपुरी फिल्मो का अस्तर अब काफी बढ़ गया है. छोटे गावो से बढ़कर अब भोजपुरी फिल्मे बड़े शहरो में शूट हो रही है यही नहीं देश के बाहर अब विदेशो में भोजपुरी फिल्मो की शूटिंग की जा रही है.


भोजपुरी फिल्मो के स्तर दिन बी दिन बढ़ता ही जा रहा है. भोजपुरी फिल्मे अब भी अपने बजट और रिकवरी को लेकर मुसीबतो का सामना करती आ रही है लेकिन इसके बावजूद फिल्मो में नयापन और शूटिंग को लेकर नए लोकेशन बढ़ते जा रहे है. 



अब भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग बैंकॉक ,लन्दन ,इंग्लैंड, स्विट्जरलैंड, मॉरीशस, नेपाल समेत कई देशों में हो रही है. भोजपुरी फिल्मो के पावरस्तर कहे जानेवाले पवन सिंह ने अपनी फिल्म 'शेर सिंह' की शूटिंग बैंकॉक में की. यही नहीं पवन सिंह की फिल्म 'माँ तुझे सलाम' के स्पेशल सॉन्ग लन्दन में शूट हुए जा चुके है.



बात करे दिनेश लाल यादव निरहुआ की तो निरहुआ की फिल्म 'निरहुआ चलल लन्दन' की कई प्रतिशत शूटिंग लन्दन और नेपाल के लोकेशन पर की गई है. निरहुआ की कई फिल्मे नेपाल और बाकि देशो में शूट की गई है.



विदेशो में फिल्म शूट करने की प्रथा अब से नहीं है बल्कि कई साल पहले भी रवि किशन की फिल्म 'बाबुल प्यारे' की शूटिंग लन्दन में की गई है.जिसमे रवि किशन के साथ बॉलीवुड की एक्ट्रेस हृषिता भट्ट और राज बब्बर नजर आये.



भोजपुरी फिल्मे विदेशो में शूट के अलावा अब भोजपुरी के अवार्ड फंक्शन में विदेशो में किये जा रहे है. मलेशिया,लन्दन ,दुबई के बाद अब भोजपुरी इंटरनेशनल अवार्ड इस साल कहा किया जाएगा इसका इंतजार सभी को बेसब्री से है.


चटपटी, मसालेदार और ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करे लहरें एप