भोजपुरी आइटम क्वीन सीमा सिंह के शादी की शुरू हुई तैयारी

भोजपुरी फिल्मो की आइटम क्वीन कही जाने वाली सीमा सिंह ने अपनी शादी के तारीख की घोषणा अपने सोशल मीडिया साइट पर कर दिया है.

भोजपुरी आइटम क्वीन सीमा सिंह के शादी की शुरू हुई तैयारी भोजपुरी आइटम क्वीन सीमा सिंह के शादी की शुरू हुई तैयारी Source : Press


भोजपुरी फिल्मों में सैकड़ों आइटम सॉन्ग के जरिये दर्शको को दीवाना बनाने वाली आइटम क्वीन सीमा सिंह शादी के बंधन में बंधने जा रही है. जी हां सीमा सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तारीख का ऐलान किया है.


13 मार्च को सीमा अपने मंगेतर सौरव कुमार के साथ शादी रचाएंगी.


पिछले दिन सीमा और सौरव ने शिर्डी के साई बाबा के दरबार जाकर शादी का पहला कार्ड दिया. सीमा और सौरव ने कुछ ही महीनों पहले बिहार में सगाई रचाई है और उसके बाद से दोनो को अक्सर साथ देखा जाता रहा है.


सगाई के बाद से फिल्मो में काम करने से दूरी बनाने के बाद सीमा ने नई पारी की शुरुवात की है. हाल ही में सीमा ने पटना में एक्टिंग क्लास की शुरुवात की है.
सीमा सिंह मुम्बई के जुहू होटल में में शादी रचाने जा रही है जहाँ फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई कलाकार शामिल होंगे.


इस शादी में सीमा और सौरव कुमार द्वारा कुछ खास चुने हुए मेहमान ही शामिल होंगे. सीमा सिंह ने अपनी सगाई काफी गुपचुप तरीके से की थी और सगाई के बाद ही उनके इस नए रिश्ते का खुलासा हुआ था लेकिन शादी के मौके पर सीमा अपने फ़िल्मी दोस्तों को आमंत्रित कर रही है.


सीमा सिंह और सौरव कुमार कई सालो से एक दूसरे को जानते है और दोस्ती के बाद दोनों जीवन भर के लिए हमसफ़र बनने जा रहे है.


चटपटी, मसालेदार और ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करे लहरें एप