भाजपा में शामिल हुए निरहुआ, आजमगढ़ से लड़ सकते है चुनाव

रवि किशन के बाद अब दिनेश लाल यादव निरहुआ भी चुनावी मैदान में उतर चुके है.भाजपा से चुनाव लड़ेंगे निरहुआ.

भाजपा में शामिल हुए निरहुआ, आजमगढ़ से लड़ सकते है चुनाव भाजपा में शामिल हुए निरहुआ, आजमगढ़ से लड़ सकते है चुनाव Source : Press


भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री से एक बड़ी खबर सामने आई है. भोजपुरी फिल्मों के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने भारतीय जनता पार्टी जॉइन कर ली है और अब चुनाव लड़ सकते है.


मिली जानकारी के अनुसार निरहुआ आजमगढ़ में अखिलेश यादव के सामने चुनाव मैदान में उतर सकते है. वही रवि किशन जो पहले से ही भाजपा में शामिल है उन्हें भी गोरखपुर से चुनाव मैदान में उतारने की तैयारी भाजपा ने की है.


भोजपुरी के ये दो दिग्गज कलाकार भाजपा पार्टी से चुनाव लड़ने की तैयारी में है लेकिन कौन कहा से चुनाव मैदान में उतरेगा इसका पूर्व रूप से अभी कोई पुस्टि नही की गई है.



लखनऊ में योगी आदित्यनाथ से मिलकर भाजपा में शामिल होने के बाद निरहुआ ने कहा की ये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सपोर्ट में है और उनके बढ़ाये कदम में उनका साथ दे रहे है.


अब अभिनेता के नेता बनने की खबर से फैंस में काफी उत्तशुकता बढ़ गई है. भोजपुरी इंडस्ट्री से मनोज तिवारी ,रवि किशन ,पवन सिंह के बाद अब निरहुआ भी बीजेपी में शामिल हुए है.


अब सबकी नजर सुपरस्टार ख़ेसारी लाल यादव पर टिकी हुई है. वैसे तो ख़ेसारी लाल अक्सर ही किसी भी चुनावी पार्टी में शामिल होने और चुनाव लड़ने की बात से हमेशा इंकार करते आये है.


चटपटी, मसालेदार और ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करे लहरें एप