बड़ी मुश्किल से इस एक्ट्रेस के मम्मी-पापा ने ख़रीदे थे 5 हजार का हारमोनियम

अक्षरा सिंह के मम्मी-पापा हमेशा से चाहते थे की वे सिंगर बने और आज उनका यह सपना पूरा हो गया.

बड़ी मुश्किल से इस एक्ट्रेस के मम्मी-पापा ने ख़रीदे थे 5 हजार का हारमोनियम बड़ी मुश्किल से इस एक्ट्रेस के मम्मी-पापा ने ख़रीदे थे 5 हजार का हारमोनियम Source : Press


फिल्म इंडस्ट्री में आज अपना मुकाम बना चुके हर एक्टर के शुरुवाती जीवन में हमेशा कुछ न कुछ स्ट्रगल होता ही है, भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई एक्टर जो काफी गरीबी के बाद और काफी संघर्ष करके आज सफल मुकाम पर है.


ऐसे ही एक अदाकारा के बारे में हम आज बात कर रहे है जिनका नाम है अक्षरा सिंह. अपने अभिनय और धमाकेदार डांस के बाद अब गायकी में अपना सफल कदम रखनेवाली अक्षरा सिंह ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान अपने जीवन के कुछ खास पल को याद किया.


अक्षरा की मम्मी चाहती थी की अक्षरा सिंगर बने लेकिन कुछ हालात की वजह से अक्षरा ने अभिनय के छेत्र में अपना कदम रखा लेकिन अब अक्षरा की गायकी की दीवाने तो लाखो में है.


अक्षरा ने बताया की बचपन में उनकी मम्मी और पापा ने बड़ी मुश्किल से 5 हजार रूपए जमा करके उनके लिए हारमोनियम खरीदकर दिया, और अक्षरा की मम्मी हमेशा से चाहती थी की अक्षरा सिंगर बने जो आज उनका सपना पूरा हो गया.


अक्षरा सिंह इन दिनों अपनी फिल्म 'राजा राजकुमार' की शूटिंग मुंबई में कर रही है. इस फिल्म में उनके साथ रितेश पांडे नजर आएँगे.