बिना मेकअप ऐसी दिखती है भोजपुरिया अदाकारा

भोजपुरी फिल्मो की सुन्दर अदाकाराएं आम्रपाली दुबे,अक्षरा सिंह बिना मेकअप के कैसे दिखती है .

बिना मेकअप ऐसी दिखती है भोजपुरिया अदाकारा बिना मेकअप ऐसी दिखती है भोजपुरिया अदाकारा Source : Press


फिल्म इंडस्ट्री में खूबसूरती का एक अहम् रोल होता है.किरदार जो भी हो उनको परदे पर एक नए अंदाज के साथ दिखाना ही फिल्म इंडस्ट्री की पहचान है.फिल्मो में एक्ट्रेसेस जितनी सुन्दर दिखती है क्या वह अपने रियल लाइफ में भी उतनी ही खूबसूरत हो यह जरुरी नहीं होता. 


मेकअप का इस्तेमाल कर हर अदाकाराएं सुन्दर और अपने फेन्स को दीवाना बना देती है.आज हम बात कर रहे है भोजपुरिया अदाकाराओं की जो अपनी अदाओ, अपने अभिनय और अपने डांस से सभी का दिल जीत बैठी है.यह अभिनेत्रियां बिना मेकअप के कैसी दिखती है आइये बताते है.


शुरुवात करते है आम्रपाली दुबे से, यूट्यूब क्वीन के नाम से अपनी पहचान बनाने वाली आम्रपाली दुबे फिल्मो ने अपनी अदाओ से सभी का दिल जीता है और बिना मेकअप के भी आम्रपाली ने अपने फेन्स का दिल जीता हुआ है.

Aamrapali Dubey



अक्षरा सिंह- अपने अभिनय के साथ -साथ अपनी गायकी से भी लाखो दर्शको के दिलो पर छाने वाली अक्षरा सिंह बिना मेकअप के इस तरह दिखती है और बिना मेकअप के भी सोशल मीडिया पर छायी रहती है.

Akshara Singh



रानी चटर्जी- सेकड़ो फिल्मो में अपने दमदार अभिनय और एक्शन से इंडस्ट्री में अपना एक अलग मुकाम बनाने वाली रानी चटर्जी इन दिनों फिल्मो से ज्यादा जिम में नजर आती है और उनके यह जिम वीडियो में सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है.

Rani



अंजना सिंह--भोजपुरी हॉट केक कही जानेवाली अंजना सिंह की फिल्मो में उनकी खूबसूरती के कई किसे सुनने मिलते है लेकिन बिना मेकअप के भी यह हॉट अदाकारा किसी से कम नहीं है.

Anjana Singh



काजल राघवानी- भोजपुरी अदाकारा काजल राघवानी की अदाओ पर उनके फेन्स काफी दीवाने है लेकिन काजल राघवानी बिना मेकअप के भी काफी खूबसूरत लगती है.

Kajal