बचपन में फिल्म देखने के लिए क्या किया करते थे निरहुआ

कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा' में आये निरहुआ ने अपने बचपन से जुडी कुछ खास बाते शो के दौरान शेयर की .

बचपन में फिल्म देखने के लिए क्या किया करते थे निरहुआ बचपन में फिल्म देखने के लिए क्या किया करते थे निरहुआ Source : Press


भोजपुरी फिल्मो के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ इन दिनों अपने आजमगढ़ चुनावी रैलियों में व्यस्त है. चुनावी माहौल के बिच निरहुआ से जुडी एक खास बात आज हम आपको बताने जा रहे है.


हाल ही में निरहुआ कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में पहुंचे जहा निरहुआ ने अपने बचपन से जुडी एक खास बात का खुलासा किया. निरहुआ ने बताया की बचपन से ही उन्हें फिल्मो का काफी शौक रहा है. बचपन में निरहुआ अपने पापा से छिपकर रात में फिल्म देखने जाया करते थे. रात में अक्सर जब किसी की शादी हुआ करती थी तब फिल्म लगाया जाता था और उसी फिल्म को देखने के लिए निरहुआ रात में अपने पापा से छिपकर जाया करते थे.



निरहुआ इन दिनों आजमगढ़ अपने संसदीय झेत्र में चुनावी प्रचार कर रहे है. समाजवादी के अखिलेश यादव के खिलाफ चुनाव लड़ रहे निरहुआ ने हाल ही में बीजेपी ज्वाइन की और उन्हें आजमगढ़ से टिकट दिया गया है. और निरहुआ बड़े ही जोरो शोरो से अपने चुनाव प्रचार में जुट गए है यही नहीं अपने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ़ करते भी नहीं थक रहे है निरहुआ. कभी समाजवादी पार्टी के स्टार प्रचारक रह चुके निरहुआ और उस पार्टी के खिलाफ मैदान में उतर गए है.


चटपटी, मसालेदार और ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करे लहरें एप