प्रियंका पंडित को मिल गया उनका हमसफ़र, 2019 में रचाएगी शादी

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में हमेशा विवादों में रहनेवाली अभिनेत्री प्रियंका पंडित ने अपना हमसफ़र चुन लिया है

प्रियंका पंडित को मिल गया उनका हमसफ़र,2019 में रचाएगी शादी प्रियंका पंडित को मिल गया उनका हमसफ़र,2019 में रचाएगी शादी Source : Press


भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में फिल्म 'जीना तेरी गली में' से अपना सफल कदम रखनेवाली अदाकारा प्रियंका पंडित ने हमे दिए इंटरव्यू में एक बड़ा खुलासा किया है. प्रियंका ने बताया की वे बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली है.


प्रियंका पिछले दिनों अपनी फिल्म 'संस्कार' के मुहूर्त के मौके पर पहुंची. जहा उन्होंने अपनी फिल्म के बारे में बताया और साथ ही साथ प्रियंका ने इस बात का खुलासा भी किया की वे अगले साल यानी 2019 तक शादी के पवित्र बंधन में बंधने वाली है और उन्होंने अपना हमसफर भी ढूंढ लिया है.


प्रियंका पंडित अपनी फिल्मो के साथ साथ अक्सर अपने विवादित बयानों के कारण चर्चाओं में रही है. प्रियंका पंडित रियलिटी शो बिग बॉस का भी हिस्सा बनने वाली थी लेकिन किसी कारणवश वो बिग बॉस में नहीं जा पायी.


प्रियंका ने अपने होनेवाले हमसफर के बारे में बताया की वे फिल्म इंडस्ट्री से नहीं है लेकिन उन्हें मेरे फिल्मो में काम करना अच्छा लगता है. प्रियंका की फिल्म 'बद्रीनाथ, हम बदला लेंगे ' जल्द रिलीज़ होने वाली है.