प्रदीप पांडे चिंटू की 'नायक' होली के मौके पर होगी रिलीज़

भोजपुरी फिल्मो के युवा स्टार प्रदीप पांडे चिंटू की फिल्म 'नायक ' होली के मौके पर रिलीज़ की जाएगी.

प्रदीप पांडे चिंटू की 'नायक' होली के मौके पर होगी रिलीज़ प्रदीप पांडे चिंटू की 'नायक' होली के मौके पर होगी रिलीज़ Source : Press


भोजपुरी फिल्मो के युवा कलाकार प्रदीप पांडेय चिंटू इस होली के मौके पर अपनी एक नयी फिल्म के साथ दर्शको के बिच आ रहे है. जी हाँ चिंटू की फिल्म 'नायक' होली के मौके पर रिलीज़ होने जा रही है. इस फिल्म की शूटिंग हैदराबाद के कई सुन्दर लोकेशन पर शूट की गई है.


चिंटू के फेन्स हमेशा ही उनकी फिल्म का इंतजार बड़ी बेसब्री से करते है.चिंटू की इस फिल्‍म का निर्देशन रमन मोगली ने किया है. रमन मोगली खुद कह चुके हैं कि उनकी फिल्‍म ‘नायक' बेहद उम्‍दा कथानाक वाली फिल्‍म है. इसकी मेकिंग भी बेहद खास ढंग से उन्‍होंने की है.


चिंटू पांडेय इन दिनों रायपुर में अपनी फिल्म 'विवाह' की शूटिंग कर रहे है. इस फिल्म में उनके साथ आकांक्षा अवस्थी नजर आएंगी. आकांक्षा इस फिल्म से पहले खेसारी लाल के साथ 'दबंग सरकार' में नजर आ चुकी है और अब चिंटू के साथ विवाह में यह एक नयी जोड़ी दर्शको के बिच आने वाली है. चिंटू की फिल्म 'जीना तेरी गली में २' भी बहुत जल्द रिलीज़ होने वाली है.


फिल्म 'नायक' के बारे चिंटू पांडे ने कहा ''यह भोजपुरी के दर्शकों को होली का तोहफा होगा. उन्‍होंने साफ कहा कि फिल्‍म बेहद शानदार बनी है. जल्‍द ही हम इसका ट्रेलर भी आउट करेंगे. हमारी फिल्‍म में स्‍टोरी, इमोशन, एक्‍शन, फिक्‍शन, गाने भी काफी खूबसूरत हैं. यानी मनोरंजन का पूरा पैकेज मिलेगा इस फिल्‍म में. इसलिए दर्शकों से कहना चाहता हूँ कि फिल्‍म जब भी रिलीज हो, सिनेमाघरों में जाकर जरूर देखें.''

Download The Lehren App For Latest & More News, Gossips And Videos.