निरहुआ ने किया आम्रपाली के नए नाम का खुलासा

हाल ही में 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे निरहुआ ने आम्रपाली दुबे के एक नए नाम का खुलासा किया.

निरहुआ ने किया आम्रपाली के नए नाम का खुलासा निरहुआ ने किया आम्रपाली के नए नाम का खुलासा Source : Press


भोजपुरी फिल्मो में २५ से ज्यादा फिल्मे एक साथ कर चुकी निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को भोजपुरी की हिट जोड़ी में गिना जाता है. हाल ही ही कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' में यह जोड़ी पहुंची और दोनों ने मिलकर एक दूसरे के बारे में कई बातो का खुलासा किया लेकिन निरहुआ ने आम्रपाली के एक नए नाम का खुलासा इस शो पर किया है.


जी हाँ जब कपिल शर्मा ने आम्रपाली से उनके नाम के बारे में पूछा तब आम्रपाली ने बताया की उनका नाम बचपन से ही आम्रपाली ही है बाकि कलाकारों की तरह उनका नाम फ़िल्मी नाम से बदला नहीं गया है. इसपर निरहुआ ने बताया की यूपी और बिहार के लोग आम्रपाली को धूम्रपाली के नाम से भी बुलाते है.


'धूम्रपाली ' इस नाम के पीछे की वजह के बारे में जब कपिल शर्मा ने पूछा तब निरहुआ ने बताया की ''फिल्म जिगरवाला के समय आम्रपाली का जो किरदार था वो हैदराबाद की थी जो पटना में आकर बीड़ी पिया करती थी और इसी वजह से उनके फेन्स उनके धूम्रपाली इस नाम से बुलाने लगे."



यही नहीं दिनेश लाल यादव ने अपने निरहुआ नाम से जुड़े कई किस्से भी इस शो के दौरान बताये.और खेसारी लाल यादव ने भी अपने बचपन और अपनी गरीबी से जुडी कई बातो को शो के दौरान शेयर किया.


चटपटी, मसालेदार और ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करे लहरें एप