दबंग एक्ट्रेस आकांक्षा अवस्‍थी ने पूरी की विवाह की शूटिंग

खेसारी लाल यादव के साथ फिल्म 'दबंग सरकार ' करने के बाद आकांक्षा अवस्थी ने प्रदीप पांडेय चिंटू के साथ फिल्म 'विवाह' की शूटिंग पूरी कर ली है.

दबंग एक्ट्रेस आकांक्षा अवस्‍थी ने पूरी की विवाह की शूटिंग दबंग एक्ट्रेस आकांक्षा अवस्‍थी ने पूरी की विवाह की शूटिंग Source : Press


भोजपुरी फिल्म दबंग सरकार से भोजपुरी फिल्मो में अपना कदम रखने वाली आकांक्षा अवस्थी ने अपनी नयी फिल्म 'विवाह' की शूटिंग पूरी कर ली है. प्रदीप पांडेय चिंटू के साथ फिल्म 'विवाह' की शूटिंग आकांक्षा रायपुर में कर रही थी.आकांक्षा अवस्‍थी अपनी इस फिल्म की शूटिंग खत्म कर मुंबई लौट आयी है.


और दूसरे नए प्रोजेक्ट की तैयारी में जुट गईं. आकांक्षा ने खेसारी लाल यादव के साथ फिल्म 'दबंग सरकार' की और अब भोजपुरी के कई अन्य कलाकारों के साथ फिल्म करने की तैयारी कर रही है.



मुंबई आने के बाद आकांक्षा ने अपना शूटिंग एक्‍सपीरियंस भी शेयर किया और कहा कि ''मैंने ‘विवाह' की शूटिंग को खूब इंजॉय किया. मुझे सेट पर सभी ने सपोर्ट किया. खास कर प्रदीप पांडे चिंटू और निर्देशक मंजूल ठाकुर के साथ काम करके बेहद मजा आया, बहुत कुछ सीखने को भी मिला. चिंटू बेहद दिलचस्‍प इंसान हैं और अभिनेता भी कमाल के हैं. वे अपनी बात रखना बखूबी जानते हैं और सेट पर अपने को-स्‍टार को नर्वस नहीं होने देते हैं. उनकी यही एटीट्यूड पर्दे पर भी दिखता है, जिस वजह से उनकी पॉपुलेरिटी खूब है. आगे भी उनके साथ काम करना चाहूंगी.''


चटपटी, मसालेदार और ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करे लहरें एप