जब एक साथ नजर आये खेसारी लाल, रवि किशन और मनोज तिवारी

मनोज तिवारी ,रवि किशन और खेसारी लाल यादव एक साथ 'भोजपुरी मिलन समारोह' में शामिल हुए और तीनो कही कलाकारों ने एक दूसरे की जमकर तारीफ़ की.

मनोज तिवारी ,रवि किशन और खेसारी लाल यादव एक साथ 'भोजपुरी मिलन समारोह' में शामिल हुए और तीनो कही कलाकारों ने एक दूसरे की जमकर तारीफ़ की. मनोज तिवारी ,रवि किशन और खेसारी लाल यादव एक साथ 'भोजपुरी मिलन समारोह' में शामिल हुए और तीनो कही कलाकारों ने एक दूसरे की जमकर तारीफ़ की. Source : press

ऐसा बहुत कम समय होता है जब भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े सब कलाकार एक साथ किसी इवेंट पर नजर आते है.हाल ही में भोजपुरी मिलन समारोह का आयोजन किया गया .जिसे जाने माने गायक ,एक्टर और बीजेपी ने नेता मनोज तिवारी द्वारा आयोजित किया गया.

इस समारोह में भोजपुरी फिल्म जगत से जुडी तमाम हस्तियों ने सिरकत की थी.खेसारी लाल यादव,रवि किशन ,स्मृति सिन्हा,अनारा गुप्ता और कई जाने-माने कलाकार हिस्सा बने इस समारोह में.पवन सिंह ,दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे अपनी फिल्मो की शूटिंग के कारण शामिल नहीं हुए.

'भोजपुरी मिलन समारोह' के दौरान मनोज तिवारी ने खेसारी लाल यादव का सुपरहिट गाना ' ठीक है' की काफी तारीफ़ की और वही रवि किशन को सबसे अच्छा एक्टर भी कहा. स्टेज पर मनोज तिवारी ,रवि किशन और खेसारी लाल ने एक दूसरे की काफी तारीफ़ की.

मनोज तिवारी ने भोजपुरी फिल्मो के बदलते माहौल के बारे में भी कई सारी बाते कही.मनोज तिवारी ने यह भी कहा की इस साल भोजपुरी आठवे अनुसूची भाषा में शामिल हो जाएगी.