गाना सुपरहिट होने के बाद अब 'ठीक है' टायटल पर बन रही है फिल्म

खेसारी लाल के सुपरहिट गाने 'ठीक है' के बाद अब दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे फिल्म 'ठीक है' एक साथ कर रहे है.

गाना सुपरहिट होने के बाद अब 'ठीक है' टायटल पर बन रही है फिल्म गाना सुपरहिट होने के बाद अब 'ठीक है' टायटल पर बन रही है फिल्म Source : Press


भोजपुरी फिल्मो के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव द्वारा गाया गाना 'ठीक है' आज हर किसी की जुबान पर छाया हुआ है. इस गाने को काफी पसंद किया गया है लेकिन अब इस गाने के टायटल पर एक फिल्म बनायीं जा रही है जिसका नाम है 'ठीक है'.


अब आप सोच रहे होंगे की गाना अगर खेसारी लाल यादव का है तो फिल्म में भी वही होंगे तो आप गलत है. इस फिल्म दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी नजर आएगी. और इस फिल्म का निर्देशन संतोष मिश्रा कर रहे है. इस फिल्म की शूटिंग बनारस में शुरू हो चुकी है.



फिल्म के टायटल से ही फिल्म को लेकर दर्शको में काफी उत्त्साह है. निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी एक बार फिर इस फिल्म से दर्शको का मनोरंजन करेगी.


निरहुआ की फिल्म 'शेर ऐ हिंदुस्तान' होली के मौके पर रिलीज़ की गई है जिसे काफी पसंद किया गया है और निरहुआ ने भी अपने दर्शको के साथ अपनी फिल्म को सिनेमाघरों में देखी.


बनारस के आनंद मंदिर सिनेमाघर में जाकर निरहुआ ने फैन्स के बिच जाकर फिल्म के बारे में अपने फैन्स से पूछा और साथ में फिल्म देखी.


चटपटी, मसालेदार और ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करे लहरें एप