खेसारी लाल यादव के 'ठीक है' गाने से झूमेंगे कपिल शो के दर्शक

भोजपुरी फिल्मो के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अपना गाना 'ठीक है' पर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में रानी चटर्जी के साथ परफॉर्म करेंगे.

खेसारी लाल यादव के 'ठीक है' गाने से झूमेंगे कपिल शो के दर्शक खेसारी लाल यादव के 'ठीक है' गाने से झूमेंगे कपिल शो के दर्शक Source : Press


भोजपुरी फिल्मो के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का सुपरहिट गाना 'ठीक है' को दर्शको ने जीतना प्यार दिया है उतना ही गाने की डिमांड अब बढ़ गई है. जिस तरह पवन सिंह के गाने 'लॉलीपॉप लागेलु' को अब बड़े बड़े शोज में बजाया जाता है उसी तरह अब खेसारी लाल के ठीक है को भी सबसे पॉपुलर शो 'द कपिल शर्मा शो' में बजाया जाएगा.


जी हाँ आनेवाले कपिल के एपिसोड में भोजपुरिया कलाकार नजर आएँगे जिनमे खेसारी लाल यादव, दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे और रानी चटर्जी मेहमान बनकर आएँगे.



इस शो के प्रोमो रिलीज़ किये जा रहे है जिनमे खेसारी लाल, रानी चटर्जी के साथ 'ठीक है' सांग पर ठुमके लगते नजर आएँगे तो वही निरहुआ और आम्रपाली की एंट्री रिक्श्वा पर दिखाई गयी है.


यही नहीं कपिल को भी भोजपुरी बोलते हुए शो के दौरान देखा जाएगा. वही पवन सिंह भले ही शो का हिस्सा न हो लेकिन उनका गाना 'लॉलीपॉप लागेलु' पर सभी जमकर डांस करते नजर आएँगे.


चटपटी, मसालेदार और ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करे लहरें एप