खेसारी लाल और काजल राघवानी की फिल्म 'कुली न १' का ट्रेलर रिलीज़

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म 'कुली न १' का ट्रेलर रिलीज़ किया गया है,

खेसारी लाल और काजल राघवानी की फिल्म 'कुली न १' का ट्रेलर रिलीज़ खेसारी लाल और काजल राघवानी की फिल्म 'कुली न १' का ट्रेलर रिलीज़ Source : Press


काफी समय से चर्चाओं में रही भोजपुरी फिल्म 'कुली न १' का ट्रेलर रिलीज़ किया गया है. इस फिल्म में सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगी.


4 मिनट २० सेकंड के इस ट्रेलर में खेसारी लाल को अपने माता -पिता के लिए सम्मान, और वृद्ध आश्रम के लोगो की मदद करते हुए देखा जा रहा है. कई बेहतरीन डायलॉग के साथ फिल्म में पारिवारिक मुद्दों को दर्शाया जा रहा है.


फिल्म में काजल राघवानी और खेसारी की लव स्टोरी को ट्रेलर में देखा जा रहा है.फिल्म के गाने काफी अच्छे है जिसे फेन्स काफी पसंद करेंगे.


'कुली न १' इस फिल्म का निर्देशन लाल बाबू पंडित, और निर्माण सुरेंद्र प्रसाद ने किया है जिन्होंने खेसारी के साथ फिल्म 'जिला चम्पारण और राजा जानी' बनायीं है.


खेसारी लाल यादव अपनी इस फिल्म को लेकर काफी उत्त्साहित है क्योंकि खेसारी लाल का मानना है की यह फिल्म जब दर्शको के बिच आएगी तब लोगो के बिच में उनके माता-पिता के लिए मान सम्मान बढ़ेगा. मेकर्स की माने तो यह फिल्म होली के मौके पर रिलीज़ की जा सकती है.


चटपटी, मसालेदार और ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करे लहरें एप