कल्‍लू -यामिनी सिंह की ‘छलिया’ में दिखेगा रोमेंटिक अंदाज

अरविन्द अकेला कल्लू और यामिनी सिंह की फिल्म 'छलिया ' १२ जुलाई को रिलीज़ होगी.

कल्‍लू -यामिनी सिंह की ‘छलिया’ में दिखेगा रोमेंटिक अंदाज कल्‍लू -यामिनी सिंह की ‘छलिया’ में दिखेगा रोमेंटिक अंदाज Source : Press


भोजपुरी फिल्मो के युवा स्टार अरविन्द अकेला कल्लू इन दिनों अपनी नयी फिल्म और अपनी नयी एक्ट्रेस को लेकर काफी चर्चाओं में है. जी हाँ हम बात कर रहे है फिल्म 'छलिया' की जिसमे यामिनी सिंह उनके साथ नजर आएंगी.


यामिनी और कल्लू ने एक साथ कई फिल्मे की है और फिल्म 'छलिया' में उनका रोमैंटिक अंदाज दर्शको को देखने मिलेगा.यामिनी सिंह न सिर्फ कल्लू के साथ बल्कि दिनेश लाल यादव निरहुआ की फिल्म 'लल्लू की लैला' में भी नजर आएंगी जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है.


यामिनी ने प्रदीप पांडेय चिंटू के साथ फिल्म 'प्रेम गीत' भी की है जिसका फर्स्ट लुक पोस्टर दर्शको के बिच है. अब बात करे 'छलिया' की तो यह फिल्म १२ जुलाई को रिलीज़ की जाएगी.


फिल्म मेकर्स की माने तो यह फिल्म में कल्लू का दमदार एक्शन देखने मिलेगा जो इससे पहले किसी और फिल्म में नहीं देखा होगा.


अरविन्द अकेला कल्लू ने फिल्‍म के बारे कहा कि फिल्म "‘छलिया' एक सस्‍पेंस थ्रिलर और फैमली ड्रामा वाली फिल्‍म है. फिल्‍म में सस्‍पेंस लास्‍ट तक बरकरार रहता है. हमने फिल्‍म के 90 प्रतिशत हिस्‍सों की शूटिंग यूपी में हुई है. खासकर बस्‍ती जिले और लखनऊ में. इसके अलावा हमने फिल्‍म के एक स्‍पेशल गाने की शूटिंग गैंगटॉक, सिक्किम में की है. कुछ हिस्‍सों की शूटिंग हमने मुबई में भी की है. फिल्‍म का निर्माण काफी बड़े स्‍केल पर हुआ, जिसमें निर्माता गौतम सिंह का हमें भरपूर सहयोग मिला है. उन्‍होंने फिल्म पर बहुत खर्च किया है.''


चटपटी, मसालेदार और ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करे लहरें एप