आम्रपाली संग रवि किशन ने किया 'महासंग्राम' का ऐलान

महानायक रवि किशन और आम्रपाली दुबे की नयी फिल्म 'महासंग्राम ' का मुहूर्त मुंबई में किया है.जानिए फिल्म से जुडी कुछ खास बाते.

आम्रपाली संग रवि किशन ने किया 'महासंग्राम' का ऐलान आम्रपाली संग रवि किशन ने किया 'महासंग्राम' का ऐलान Source : Press


भोजपुरी फिल्मो के महानायक रवि किशन और यूट्यूब क्वीन कही जानेवाली आम्रपाली दुबे की फिल्म 'महासंग्राम' का मुहूर्त मुंबई में किया गया. इस फिल्म में रवि किशन और आम्रपाली दुबे मुख्य भूमिका में नजर आएँगे.


वही फिल्म में अवधेश मिश्रा भी एक अहम् भूमिका में नजर आएँगे. इस फिल्म में दिव्या द्विवेदी भी नजर आएंगी जो इस फिल्म की प्रोडूसर है. इस फिल्म की शुटिंग अप्रैल में बाबा विश्वनाथ के नगरी वाराणसी में की जाएगी.


रवि किशन ने अपनी इस फिल्म के बारे में कहा 'बॉलीवुड हो या भोजपुरी सिनेमा आजकल कहानी ही चल रही है मुझे खुशी है कि फिल्म का टाइटल "महासंग्राम" है जो काफी अच्छा है .आम्रपाली के अपोजिट पहली बार काम करने जा रहा हूँ .आम्रपाली एक बहुत ही अच्छी और एक प्रोफेशनल एक्ट्रेस हैं.''.रवि किशन ने खलनायक अवधेश मिश्रा के बारे में बताया कि' अवधेश को मै रियल में मारता हूं.इनके साथ मेरी रियल फाइट होती है.''


इस फिल्म के लेखक निर्देशक राम जी पटेल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उन्होंने रवि किशन को ध्यान में रखकर ही महासंग्राम की स्क्रिप्ट लिखी है. इस रोल के लिए वही फिट थे. अवधेश मिश्रा भी इसमें एक अलग ही अवतार में दिखाई देंगे.

Download The Lehren App For Latest & More News, Gossips And Videos.