आम्रपाली ,काजल और अक्षरा के सुपरहिट गानो की सिंगर प्रियंका सिंह का आज है जन्मदिन

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कम समय में अपनी एक खास पहचान बना चुकी सिंगर प्रियंका सिंह का आज है जन्मदिन .

आम्रपाली ,काजल और अक्षरा के सुपरहिट गानो की सिंगर प्रियंका सिंह का आज है जन्मदिन आम्रपाली ,काजल और अक्षरा के सुपरहिट गानो की सिंगर प्रियंका सिंह का आज है जन्मदिन Source : press

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जादुई आवाज़ से कई सुपरहिट गाने दे चुकी गायिका प्रियंका सिंह का आज जन्मदिन है.बड़े ही कम उम्र और कम समय से प्रियंका ने काफी अच्छा मुकाम बना लिया है.

पवन सिंह के साथ 'छलकत हमरो जवनिया ' हो या खेसारी लाल के साथ 'सरसो के सागिया ' प्रियंका के गाये हर गाने को काफी सफलता मिलती है और दर्शको का काफी प्यार मिलता है.

फिल्मो में आने से पहले प्रियंका भोजपुरी के सुपरहिट सिंगिंग रिएलिटी शो ‘सुर संग्राम' की फाइनलिस्ट बनीं थीं.

प्रियंका इन दिनों भोजपुरी की टॉप सिंगर्स में गिनी जाती है.प्रियंका को कई अवार्ड्स भी उनके गानो के लिए मिले है.इन दिनों यूट्यूब पर धमाल मचा रहा खेसारी लाल यादव का गाना 'लव कला सब होइ 'में भी प्रियंका ने अपनी आवाज़ दी है, इस गाने को ऑडियो के सुपरहिट होने के बाद वीडियो एल्बम बनाया गया जिसे इन दिनों काफी पसंद किया जा रहा है.

यही नहीं खेसारी लाल की फिल्म 'दबंग सरकार' का गाना 'पागल बनाइयबे' जो हर जगह बजाया जा रहा है उसमे भी प्रियंका सिंह की मधुर आवाज़ है.

ऐसा कहा जाता है की निरहुआ की फिल्मों में फीमेल आवाज के लिए प्रियंका सिंह की डिमांड सबसे ज्यादा रहती है ,हल ही में निरहुआ की फिल्म 'शेर ऐ हिंदुस्तान ' में भी प्रियंका के गाने है.

Download The Lehren App For Latest & More News, Gossips, Videos And Podcasts.