अरविंद अकेला कल्‍लू की ‘राज तिलक’ को लेकर चर्चाये हुई तेज

अरविन्द अकेला कल्लू की फिल्म 'राज तिलक ' का फर्स्ट लुक पोस्टर लांच किया गया है.

अरविंद अकेला कल्‍लू की ‘राज तिलक’ को लेकर चर्चाये हुई तेज अरविंद अकेला कल्‍लू की ‘राज तिलक’ को लेकर चर्चाये हुई तेज Source : Press


भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अक्सर ही किसी भी फिल्म के प्रमोशन के दौरान यह दावा किया जाता है की उनकी फिल्म बाकि फिल्मो से बिलकुल हटकर है और फिल्म को परिवार के साथ बैठकर देखा जा सकता है.


ऐसा ही दावा किया जा रहा है फिल्म 'राज तिलक' को लेकर. जी हाँ युवा स्टार अरविन्द अकेला कल्लू की फिल्म 'राज तिलक' का फर्स्ट लुक पोस्टर मुंबई में लांच किया गया जहा फिल्म से जुडी सभी कलाकार मौजूद थे, फिल्म की अभिनेत्री सोनालिका प्रसाद इस इवेंट में शामिल नहीं हो पायी .


बात करे इस फिल्म की तो फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर लांच के दौरान फिल्म से जुड़े सभी लोगो ने फिल्म को भोजपुरी इंडस्ट्री में हटकर फिल्म होगी इसका आश्वासन दिया और पूरा विश्वास से फिल्म को साफ़-सुथरी फिल्म बताया.


आपको बता दे की इस फिल्म में कल्लू के साथ भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े तमाम जाने-पहचाने चेहरे नजर आएँगे जिनमे अवधेश मिश्रा, पदम सिंह, संजय पांडेय, सुशील सिंह, आनंद मोहन, देव सिंह, सुबोध सेठ, रोहित सिंह मटरू, सोनालिका,ज्योति पांडेय, अनिता रावत, पप्पू यादव, अरुण सिंह भोजपुरिया काका और राजीव यादव शामिल है.


फिल्म को रजनीश मिश्रा ने डायरेक्ट किया है जिन्होंने इससे पहले ३ फिल्मे खेसारी लाल के साथ बनायीं है.फिल्म को १२ जुलाई को रिलीज़ किया जानेवाला है.