अरविंद अकेला कल्‍लू की ‘बब्‍बर’ में दिखा नवाबी अंदाज

अरविन्द अकेला कल्लू और तनुश्री की फिल्म 'बब्बर' का टीज़र रिलीज़ किया गया है.

अरविंद अकेला कल्‍लू की ‘बब्‍बर’ में दिखा नवाबी अंदाज अरविंद अकेला कल्‍लू की ‘बब्‍बर’ में दिखा नवाबी अंदाज Source : Press


कई समय से चर्चाओं में रही फिल्म 'बब्बर' का टीज़र रिलीज़ किया जा चूका है. युवा स्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएँगे. फिल्म के टीजर में कल्लू का अंदाज काफी अलग और खास है.



टीजर को देख कर ऐसा कहा जा सकता है की इस फिल्म में कल्लू अंडर कवर एजेंट की भूमिका में होंगे, लेकिन सच क्‍या है, इसके लिए फिल्‍म का अभी इंतजार करना पड़ेगा.


1 मिनट 09 सेकेंड के टीजर में खलनायक संजय पांडेय ज्यादा दिखाई पड़े हैं, लेकिन ‘बब्बर' बने कल्लू की इंट्री काफी धांसू है. टीजर रिलीज़ होने के बाद फिल्‍म के निर्देशक चंदन उपाध्‍याय ने इसे महाशिवरात्रि पर भोजपुरी दर्शकों के लिए एक तोहफा बताया.



चन्दन ने कहा कि ''यह फिल्‍म दर्शकों को खूब पसंद आयेगी. कहानी भ्रष्‍टाचार के खिलाफ पृष्‍ठभूमि पर बेस्‍ड है. फिल्‍म के हर हिस्‍से पर हमने बेहद काम किये हैं, जिसकी एक छोटी झलक आज जारी हुई फिल्‍म के टीजर में आप देख भी सकते हैं.लीड रोल में युवा दिलों की धड़कन अरविंद अकेला कल्‍लू, तनुश्री, विजय कुमार गुप्‍ता, मोहिनी घोष, संजय पांडेय, बृजेश त्रिपाठी हैं. फिल्‍म एक्‍शन पैक्ड है, लेकिन रोमांस भी कम नहीं मिलेगा. जल्‍द ही हम इस फिल्‍म का ट्रेलर भी जारी करेंगे. फिल्‍म पूरी तरह से कमर्सियल है और यह लोगों को खूब इंटरटेन भी करेगी.''


चटपटी, मसालेदार और ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करे लहरें एप