अब 15 फरवरी को रिलीज़ होगी 'निरहुआ चलल लंदन'

दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की फिल्म 'निरहुआ चलल लंदन ' अब १५ फरवरी को रिलीज़ की जाएगी.

अब 15 फरवरी को रिलीज़ होगी 'निरहुआ चलल लंदन' अब 15 फरवरी को रिलीज़ होगी 'निरहुआ चलल लंदन' Source : Press


जुबलीस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ की फ़िल्म निरहुआ चलल लंदन की रिलीज आगे बढ़ाकर 15 फरवरी कर दी गई है. यह फ़िल्म 25 जनवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन बिहार, झारखंड में पड़ रही कड़ाके ठंड की वजह से रिलीज की तारीख आगे बढ़ाना पड़ा है. 


ताकि दर्शक भारी मात्रा में फिल्म को देखने जा सके. फ‍िल्‍म में दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दूबे की लकी जोड़ी दर्शकों का फुल इंटरटेनमेंट करने वाली है. बात करे फ़िल्म की शूटिंग की तो इस फिल्म को चार अलग अलग लोकेशन में शूट किया गया है जिनमे मुंबई, नेपाल और लंदन शामिल है. फ़िल्म के लेखक संतोष मिश्रा है.

निरहुआ और आम्रपाली की यह फिल्म काफी भव्य पैमाने पर बनायीं गयी है जिसमे लोकेशन काफी अच्छे है. दर्शको को इस फिल्म का इंतजार काफी बेसब्री से है.


निरहुआ और आम्रपाली की वेब सीरीज 'हीरो वर्दीवाला' का ट्रेलर भी रिलीज़ हो चूका है और अब दर्शक भोजपुरी की पहली वेब सीरीज देखने का इंतजार बड़े बेसब्री से कर रहे है.


दिनेश लाल यादव इन दिनों अपनी फिल्म 'लल्लू की लैला' की शूटिंग भी कर रहे है जिसमे उनके साथ आम्रपाली दुबे नजर आएंगी, 2019 में भी निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी दर्शको के बिच धमाल मचाएगी.