अपने पापा के लिए कल्लू ने लिखा एक इमोशनल पोस्ट

भोजपुरी फिल्मो के युवा स्टार अरविन्द अकेला कल्लू ने अपने सोशल मीडिया साइट पर अपने पापा के लिए एक पोस्ट लिखा है.

अपने पापा के लिए कल्लू ने लिखा एक इमोशनल पोस्ट अपने पापा के लिए कल्लू ने लिखा एक इमोशनल पोस्ट Source : Press


भोजपुरी फिल्मो के युवा स्टार अरविंद अकेला कल्लू काफी कम उम्र से ही गायकी से जुड़े है, गायकी के बाद फिल्मो में अपना सफल कदम रखनेवाले कल्लू ने काफी कम उम्र में ही इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बना ली है और इस सफर में कल्लू अपने पिता को पूरा श्रेय देते है.


हाल ही में कल्लू के पिताजी की तबियत कुछ समय से ख़राब थी लेकिन अब वे पूरी तरह से स्वस्थ है. कल्लू ने खास कर अपने पिता के लिए एक पोस्ट अपने सोशल मीडिया साइट पर पोस्ट किया है.



कल्लू ने लिखा है "दोस्तो जब से मैं इस दुनिया मे आया तब से मैं अपने पापा से 1 दिन दूर नही रहा, इसे आप मेरा प्यार कहो या कमजोरी, बहुत कम लोगो को मालूम होगा पिता जी का स्वस्थ ठीक न होने के कारण वो 3 महीने मेरे साथ नही थे, आप सब की दुआ और प्यार से अब उनके स्वास्थ्य में सुधार हो गया है और अब मेरे साथ है,इन 3 महीनों में ऐसा लगता था कि सब कुछ भूल गया है,मेरी शक्ति मेरी ताक़त हो आप पापा,लेकिन इन दिनों शूटिंग में इस इंडस्ट्री ने यानी मेरा दूसरा परिवार ने कभी महसूस नही हुआ कि मै अकेला हु,जितना धन्यबाद कहु कम होगा,सारे लोगो को दिल से धन्यवाद..और आप सभी जनता जनार्दन का जो मुझे इतना प्यार देते है, बस प्रभु से यही दुआ करूँगा की जो भी दुख कष्ट देना बेटे को देना बाप को नही बहुत कष्ट होता है.''


चटपटी, मसालेदार और ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करे लहरें एप