अक्षरा सिंह-रितेश पांडे के एक साथ होली गीत पर झूम रहे दर्शक

होली के मौके पर रितेश पांडे और अक्षरा सिंह के होली सांग्स को काफी पसंद किया जा रहा है साथ ही दोनों की जोड़ी को भी सराहा जा रहा है.

अक्षरा सिंह-रितेश पांडे के एक साथ होली गीत पर झूम रहे दर्शक अक्षरा सिंह-रितेश पांडे के एक साथ होली गीत पर झूम रहे दर्शक Source : Press


रंगो का पर्व होली ने दस्तक दे दी है और इस मौके पर भोजपुरिया कलाकारों के होली गीत की धूम यूट्यूब पर मची हुई है. खेसारी लाल यादव हो चाहे पवन सिंह सभी के गानो की धूम मची हुई है.


इसी बिच अक्षरा सिंह और रितेश पांडे के होली सांग्स भी काफी पसंद किये जा रहे है. अक्षरा और रितेश के होली गीत 'साली के पुआ गरम,भईया को भूल जाओगी और रोवता मजनूआ होली में' इन गीतों को काफी सराहा जा रहा है और साथ ही दोनों की जोड़ी को भी गानो में पसंद किया जा रहा है.


अक्षरा सिंह और रितेश पांडे के होली के मौके पर कई गाने रिलीज़ हुए है लेकिन एक साथ उनके आये होली के गानो को दर्शको का काफी प्यार मिल रहा है.


अक्षरा सिंह और रितेश पांडे एल्बम के अलावा कई फिल्मे भी एक साथ कर रहे है. फिल्म 'राजा राजकुमार' 'मजनूआ यह फिल्मो की शूटिंग दोनों ने पूरी कर ली है और फिल्म 'राजा राजकुमार' का टीज़र भी रिलीज़ किया जा चूका है और फिल्म जल्द रिलीज़ भी की जाएगी.


फ़िलहाल अक्षरा सिंह इन दिनों लखनऊ में अपनी फिल्म 'लैला मजनू' की शूटिंग कर रही है जिसमे उनके साथ प्रदीप पांडे चिंटू नजर आएँगे.


चटपटी, मसालेदार और ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करे लहरें एप