अक्षरा सिंह का दावा 'भोजपुरी के कई लोग मुझे इंडस्ट्री से हटाना चाहते है'

भोजपुरी फिल्मो की अदाकारा अक्षरा सिंह ने एक स्टेज शो के दौरान भोजपुरी के कई लोगो पर आरोप लगाए है.

अक्षरा सिंह का दावा 'भोजपुरी के कई लोग मुझे इंडस्ट्री से हटाना चाहते है' अक्षरा सिंह का दावा 'भोजपुरी के कई लोग मुझे इंडस्ट्री से हटाना चाहते है' Source : Press


भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी, गायकी और डांस से सबको दीवाना बनाने वाली अक्षरा सिंह आज गायकी के छेत्र में बड़ा नाम है. लेकिन अक्षरा सिंह के नाम के साथ अक्सर कई विवाद भी जुड़ते हुए आये है.


हाल ही में अक्षरा सिंह ने भोजपुरी इंडस्ट्री के कुछ लोगो पर गंभीर आरोप लगाए है. पिछले दिनों अक्षरा सिंह अपने स्टेज शो के लिए दरभंगा गई हुई थी. शो के दौरान अपने दर्शको के बात करते हुए अक्षरा ने भावुक होकर अपने दिल की बात अपने चाहनेवालो से कर दिए.


अक्षरा ने कहा 'मैं हमेशा खुलेआम कुछ कह नहीं पाती,मेरे साथ कुछ भी होता है उसके बचानेवाले आप सभी दर्शक है और भगवान है.कदम कदम पर मुझे परेशान किया जा रहा है लेकिन मैं अकेली लड़की उससे मुकाबला कर रही हूँ,और आगे बढ़ रही हूँ.कई लोग मेरे पीछे पड़े रहते है मुझे इंडस्ट्री से आउट करने के लिए,लेकिन फिर भी अकेले कड़ी रहूंगी ''.



अक्षरा सिंह ने आगे यह भी कहा की "मुझे बदनाम किया जा रहा है लेकिन मैं मानती हूँ जिसका नाम है वही बदनाम होता है.''



अक्षरा ने यह भी कहा की उनका गाया हुआ गाना भी कई म्यूजिक कंपनी द्वारा रिलीज़ नहीं करने दिया जा रहा है. अक्षरा का सैड सॉन्ग जिस कंपनी से रिलीज़ होने वाला था उस कंपनी ने किसी के कहने पर वह गाना रिलीज़ नहीं किया.


आपको बता दे की अक्षरा सिंह के गाये हुए गाने यूट्यूब पर काफी पसंद किये जाते है और काफी व्यूज वीडियो को मिलते है.