अक्षरा सिंह का जलवा बरक़रार 2019 में भी

अभिनेत्री से गायिका बानी अक्षरा सिंह ने 2018 में कई सुपरहिट गाने गाये है और अब 2019 भी उनके फैन्स उनके नए गानो का इंतजार कर रहे है.

अक्षरा सिंह का जलवा बरक़रार 2019 में भी अक्षरा सिंह का जलवा बरक़रार 2019 में भी Source : Press


साल 2018 में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री ने कई सुपरहिट और पसंदीदा गाने दिए है. लेकिन इसके साथ ही भोजपुरी इंडस्ट्री को एक नयी गायिका भी मिल गई है जिनके गाने 2018 में पूरी तरह से छाए रहे और लोगो में उनके गानो का जलवा बरक़रार रहा.


जी हाँ हम बात कर रहे है अक्षरा सिंह की. अक्षरा एक बेहतरीन अदाकारा के साथ-साथ अब एक सफल गायिका की लिस्ट में भी शामिल हो गई है. अपने गानों, स्‍टेज शोज और फिल्‍मों को लेकर हमेशा उनकी चर्चा होते रही.


चाहे सावन में भगवान भोले की भक्ति हो, छठी मैया की आराधना गीत या फिर रोमांटिक गाने, हर जगह अक्षरा ने इंडस्‍ट्री के मेल सिंगरों को टक्‍कर दी. एल्बम के बाद अब अक्षरा के गाने फिल्मो में भी उनके फैन्स का मनोरंजन करेगी.


अक्षरा सिंह के बाद भोजपुरी की अन्य कई एक्ट्रेस है जिन्होंने गायकी शुरू की है लेकिन दर्शको को अक्षरा सिंह के गाने ज्यादा पसंद आ रहे है. अक्षरा अब कई स्टेज शोज में अकेले परफॉर्म करती है और उन्हें देखने के लिए लाखो की भीड़ उमड़ पड़ती है.


2018 में काफी चर्चाओं में रही अक्षरा सिंह अब 2019 में भी अपने फैन्स के बीच कई नए गाने लेकर आनेवाली है और साथ ही साथ कई फिल्मे भी अक्षरा के रिलीज़ होने वाली है.